सुशांत के पिता के आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट किया अपना पहला वीडियो, कह डाली ये बात

सुशांत के पिता के आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट किया अपना पहला वीडियो, कह डाली ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह राजपूत ने अपने बेटे की मौत के 45 दिन बाद बिहार के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई और रिया चक्रवर्ती पर काफी कं गंभीर आरोप लाए हैं। इस पूरे मामले पर अब रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह राजपूत ने अपने बेटे की मौत के 45 दिन बाद बिहार के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई और रिया चक्रवर्ती पर काफी कं गंभीर आरोप लाए हैं। इस पूरे मामले पर अब रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। रिया ने एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए इन सभी आरोपों को खारिज किया हैं और कहा है कि मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा हैं। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत की जिंदगी के साथ खेलने वाली रिया चक्रवर्ती आखिर कौन है? पढ़ें मैडम की पूरी हिस्ट्री

रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपना छोटा सा वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, 'मामला कोर्ट में है इसलिए मैं चुप हूं। मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. सच के सामने आने का भरोसा है। सत्यमेव जयते। रिया ने पूरे प्रकरण पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया का ये वीडियो चारों तरफ वायरल हो रहा है वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि रिया काफी भावुक भी हो गयी हैं। सुशांत की मौत का पूरा मामला नेपोटिस्म से रिया चक्रवर्ती पर शिफ्ट हो गया हैं। अपने आरोपों को निराधार बताते हुए रिया ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है ताकि बिहार से सुशांत का केस मुंबई ट्रांसफर किया जा सके।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों को लेकर अभिनेता के पिता द्वारा दर्ज कराई गयी प्राथमिकी पर बिहार पुलिस की जांच पर रोक लगाने का अनुरोध किया है। सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में 25 जुलाई को रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी जिसमें इन लोगों पर अभिनेता को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है। रिया ने प्राथमिकी को पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की भी मांग की है। इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ दर्ज ‘आत्महत्या के लिए उकसाने’ के प्रकरण की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम बुधवार को मुंबई पहुंची। पटना जोन के पुलिस महानिरीक्षक संजय सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि सुशांत की दोस्त रिया और छह अन्य के खिलाफ 74 वर्षीय सिंह की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

सिंह ने बताया कि आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 समेत अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। चौंतीस वर्षीय सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को उनके अपार्टमेन्ट की छत से लटका मिला था। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर इस मामले की जांच कर रही है। रिया चक्रवती द्वारा शीर्ष अदालत में याचिका दायर करना महत्वपूर्ण है क्योंकि बिहार पुलिस का चार सदस्यीय दल पहले से ही मुंबई में है और सुशांत के पिता के के सिंह द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के सिलसिले में उनसे पूछताछ कर सकता है। इस प्राथमिकी में आत्महत्या के लिये उकसाने और विश्वास भंग करने सहित अनेक अपराधों के आरोप लगाये गये हैं।