सैफ अली खान ने किया आत्मकथा लिखने का ऐलान, होने लगे सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल

सैफ अली खान ने किया आत्मकथा लिखने का ऐलान, होने लगे सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल

हाल ही में सैफ अली खान ने भी कहा था कि वह भाई-भतीजावाद के शिकार हुए हैं। सैफ को लेकर लोग इस बात से बहुत ज्यादा हैरान है कि आखिर सैफ अली खान ने अपने जीवन में क्या संघर्ष किया है जिसे लेकर वह किताब लिख रहे हैं।

सैफ अली खान दूसरी बार अब्बू बनने वाले हैं। करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी मां बनने की खबर अपने फैंस के साथ साझा की थी। इस साल सैफ के घर दौहरी खुशी का मौका हैं। एक तरफ जहां सैफ अली खान फिर से पिता बनने वाले हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपनी आत्मकथा का भी ऐलान कर किया। सैफ अपनी जिंदगी की कहानी को शब्दों में पिरो कर किताब लिख रहे हैं। इस किताब में सैफ अपने जीवन के संघर्षों के बारे में लिखेंगे। अब जब से ये खबर सामने आयी है तब से सोशल मीडिया पर सैफ अली खान जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर सैफ को लेकर लोग कह रहे हैं कि क्या सैफ का आत्मकथा लिखने का फैसला सच है या कोई मजाक है। 

इसे भी पढ़ें: गरीबों के मसीहा बनें सोनू सूद! रोजगार के बाद अब 20 हजार प्रवासी श्रमिकों को घर भी दिलाएंगे

हाल ही में सैफ अली खान ने भी कहा था कि वह भाई-भतीजावाद के शिकार हुए हैं। सैफ को लेकर लोग इस बात से बहुत ज्यादा हैरान है कि आखिर सैफ अली खान ने अपने जीवन में क्या संघर्ष किया है जिसे लेकर वह किताब लिख रहे हैं। हर कोई बस सैफ से ये जानना चाहता है कि सैफ अपने संघर्ष के बारे में बताए तो...अब, लोगों को ट्विटर पर आश्चर्य हो रहा है कि सैफ, जो दिवंगत दिग्गज क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं, क्या आत्मकथा में सैफ उसी "संघर्ष" के बारे में लिखने जा रहे हैं। यूजर्स सैफ के मीम के साथ कई तरह की बातें लिख रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 को लेकर सामने आयी ये बुरी खबर! मेकर्स ने शो को लाइव करने का प्लान किया ड्रॉप

 

एक यूजर ने लिखा, भाई-भतीजावाद और सदा के असफल #SaifAliKhan होने के बाद भी एक सुपरस्टार के रूप में टैग किए जाने और पद्म श्री प्राप्त करने के रहस्य को प्रकट करने जा रहा है। एक अन्य ने ट्वीट किया, "हां, कृपया अपनी पुस्तक लिखें जिसमें आप यह वर्णन करने जा रहे हैं कि बैक-टू-फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी आपको बड़ी बजट की फिल्मों में आसानी से भूमिका कैसे मिली।"

यहाँ खबर के लिए कुछ अन्य प्रतिक्रियाएं हैं:

आपको बता दे कि अभिनेता-फिल्म निर्माता सैफ अली खान अपनी आत्मकथा लिख रहे हैं और उनकी यह किताब अक्टूबर, 2021 में प्रकाशित होगी। प्रकाशन समूह हार्पर कॉलिंस इंडिया ने मंगलवार को इसकी घोषणा की है। एक बयान में अभिनेता ने कहा कि जीवन में पीछे मुड़कर देखना, याद करना और समय के साथ खो जाने वाली इन बातों को दर्ज करना अच्छा होता है। प्रकाशक ने बताया कि आत्मकथा अभिनेता के अपने चुलबुले, मजाकिया और बुद्धिमता वाले अंदाज में होगी और इसमें वे अपने परिवार, घर, सफलता, विफलता, प्रेरणा और सिनेमा के बारे में बात कर रहे हैं।

खान ने एक बयान में कहा, “ बहुत सारी चीजें बदल गई हैं और अगर हम उन्हें दर्ज नहीं करते हैं तो वह समय के साथ खो जाएंगी। पीछे मुड़कर देखना, याद करना और उन यादों को दर्ज करना अच्छा होता है। यह काफी रोचक रहा है और मैं यह जरूर कहूंगा कि एक तरह से यह स्वार्थी प्रयास है। मुझे उम्मीद है कि पाठक इस किताब का आनंद उठाएंगे।’’ हार्पर कॉलिन्स इंडिया की कमिशनिंग एडिटर बुशरा अहमद ने कहा कि इस आत्मकथा को पढ़ना आनंद देने वाला अनुभव होगा। खान ने ‘दिल चाहता है’, ‘ कल हो न हो’, में सीधे-सादे व्यक्ति तो ‘ओमकारा’ में स्थानीय गैंगस्टर से लेकर नेटफ्लिक्स की सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ में परेशानी में घिरे पुलिस अधिकारी जैसी अलग-अलग तरह की भूमिकाएं अदा की हैं।