सलमान खान की राधे बनीं Apple TV पर लाइव होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म

सलमान खान की राधे बनीं Apple TV पर लाइव होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म

सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का प्रीमियर 13 मई को Zee5 पर हुआ। यह फिल्म Apple TV पर लाइव होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म भी बन गई है।

सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का प्रीमियर 13 मई को Zee5 पर हुआ। यह फिल्म Apple TV पर लाइव होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म भी बन गई है। यह बेल्जियम, डेनमार्क, कनाडा, फिजी, मलेशिया, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका और मॉरीशस सहित 65 से अधिक देशों में देखने के लिए उपलब्ध है। निर्माता 100 से अधिक देशों में फिल्म को और अधिक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराने की योजना बना रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: राहत की बात ! पिछले 17 दिन से देश में कोरोना के दैनिक नए मामलों में आ रही कमी 

Apple TV पर लाइव होने वाली पहली फिल्म राधे 

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 65 से अधिक देशों में एप्पल टीवी पर लाइव होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई। इसका प्रीमियर Zee5 पर 13 मई को हुआ और यह ZeePlex पर पे-पर-व्यू प्रारूप में उपलब्ध है। जबकि राधे IMDb पर सलमान खान की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म है, अभिनेता के प्रशंसकों ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भारी संख्या में देखकर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। 

ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान की फिल्म राधे 

हाल ही में राधे के ऑनलाइन लीक होने के बाद व्हाट्सएप और फेसबुक के तीन यूजर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। उन पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सलमान खान की फिल्म का पायरेटेड वर्जन उपलब्ध कराने का आरोप लगाया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अज्ञात आरोपियों में व्हाट्सएप पर दो अलग-अलग मोबाइल नंबरों के उपयोगकर्ता और एक फेसबुक उपयोगकर्ता शामिल हैं, जो भुगतान के लिए फिल्म (डाउनलोड द्वारा) बेचने की पेशकश कर रहे थे।