हिंदू- मुस्लिम भाईचारे पर बना सलमान खान का गाना भाई भाई सोशल मीडिया पर तोड़ रहा है सारे रिकॉर्ड

हिंदू- मुस्लिम भाईचारे पर बना सलमान खान का गाना भाई भाई सोशल मीडिया पर तोड़ रहा है सारे रिकॉर्ड

ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज होने वाली थी। सलमान भाईजान भले अपनी फिल्म से अपने फैंस का मनोरंजन नहीं करवाया हो लेकिन सलमान खान ने अपने फैंस को एक सरप्राइज जरूर दिया हैं।

पिछले कई सालों से ये चलन चलता आ रहा था कि सलमना खान ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए कोई नयी धमाकेदार फिल्म लेकर आते थे। इस बार भी ईद पर लेकर आने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग ही पूरी नहीं हो सकीं। ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज होने वाली थी। सलमान भाईजान भले अपनी फिल्म से अपने फैंस का मनोरंजन नहीं करवाया हो लेकिन सलमान खान ने अपने फैंस को एक सरप्राइज जरूर दिया हैं। 

इसे भी पढ़ें: सूरज बड़जात्या के फेवरेट होने के साथ-साथ सलमान खान की इन फिल्मों में काम कर चुकें हैं 'जेठालाल'

सलमान खान ने ईद पर अपना नया गाना रिलीज करते हुए अपने फैंस को सभी के साथ प्यार और अमन के साथ मिलकर रहने का संदेश दिया हैं। देश में जिस तरह हिंदू-मुस्लिम करके लोगों को आपस में लड़वाये जाने की राजनीति हो रही हैं। हिंदू-मुस्लिम के बीच जो नफरत फैलती जा रही है, उस नफरत को मिटाने के लिए सलमान खान ने अपने नये गाना 'भाई-भाई' से एकता के साथ रहने का ईद पर संदेश दिया हैं। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में थोर कर रहे थे ये शब्द बोलने में बार-बार गलती, देखें वीडियो

सलमान खान का  हिंदू- मुस्लिम भाईचारे पर बना यह गाना "भाई भाई" देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा चुका है। सोशल मीडिया पर चारों तरफ सलमान खान का यह गाना ट्रेंड कर रहा हैं। एक दिन में ही इस गाने को रिकॉर्ड तोड़ जनता ने देखा हैं। इस गाने नें यूड्यूब के कई रिकॉर्ड को तोड़ दिया हैं। सलमान खान ने गाने से जो संदेश दिया है उसे लेकर उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी हो रही हैं। फैंस ने कहा कि सलमान खान ऐसे सितारे हैं जो सभी धर्मों को बराबर सम्मान देते हैं और अपने चाहने वालों को भी यही सिखाते हैं।


सलमान खान का भाई-भाई गाना पनवेल वाले फॉर्महाउस में शूट किया गया हैं। सलमान खान ने ही इस गाने का गाया और उसमें एक्ट किया हैं। सलमान खान इस गाने से पहले भी अपने फॉर्म हाउस में दो गाने प्यार करो ना, तेरे बिना का शूट कर चुके हैं अब सलमान खान भाई-भाई नाम से तीसरा गाना लेकर आये हैं। 

 आप भी सुने से गाना-