सुशांत सिंह राजपूत की वो वीडियो, जिसे देखकर आप कहेंगे बंदा बड़ो की इज्जत तो बहुत करता था...

cc
रेनू तिवारी । Jun 20, 2020 8:08PM
सुशांत की एक वीडियो ऐसी भी वायरल हो रही हैं जिसे देखकर आप के मुंह से खुद ब खुद ये निकल जाएगा कि बंदा बड़ों की इज्जत तो करता था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता हैं कि एक स्टेट पर सलमान खान, सुशांत सिंह राजपूत, वरुण धवन, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट खड़े है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 निधन हो गया। जब से ये खबर सामने आयी हैं हर कोई सन्न है कि आखिर सुशांत सिंह अचानक कैसे इस दुनिया को छोड़ कर चले गये। सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर अपने बांद्रा वाले घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत कि आत्महत्या के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री पर काफी सवाल उठ रहे हैं कि बॉलीवुड में राज कर रहे कुछ खानदानों ने सुशांत के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जिससे सुशांत काफी परेशान थे। 

इसे भी पढ़ें: ट्यूशन पढ़ा कर कमाए पैसों से सुशांत सिंह राजपूत ने खरीदी थी अपनी पहली बाइक? देखें तस्वीर

सुशांत के निधन के बाद उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरे और वीडियो शेयर करके उन्हें याद कर रहे हैं। उनके कुछ फैंस का कहना हैं कि अभी भी आंखों और कानों को यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। फैंस का कहना हैं कि काश ये सब एक सपने की तरह हो। इस समय सोशल मीडिया पर सुशांत की की वीडियो वायरल हो रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती का बेतूका बयान, पुलिस से कहा- उनका घर भूतिया था 

सुशांत की एक वीडियो ऐसी भी वायरल हो रही हैं जिसे देखकर आप के मुंह से खुद ब खुद ये निकल जाएगा कि बंदा बड़ों की इज्जत तो करता था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता हैं कि एक स्टेट पर सलमान  खान, सुशांत सिंह राजपूत, वरुण धवन, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट खड़े है। क्रिकेटर  ब्रावो अपना चैंपियन गाना गा रहे हैं जिसपर वरुण और सुशांत डांस कर रहे हैं। वरुण धवन जैसे ही पीछे से शाहिद को हाथ पकड़कर आगे लेकर आते है को सुशांत अपनी जगह से हट कर किनारे हो जाते हैं ताकि शाहिद कपूर पर कैमरा फोकस हो सके। सुशांत के कई ऐसी वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमें वह अपने सीनियर एक्टर को सम्मान देते नजर आये हैं।

फिल्म सोन चिड़िया के सेट पर जब सुशांत सिंह राजपूत मनोज बाजपयी से मिले थे तो सुशांत ने मनोज बाजपयी के पैर छुए थे। सुशांत की मौत के बाद उन्हें याद करत हुए मनोजज बाजपयी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया था। 

अन्य न्यूज़