सीरियल 'ये है मोहब्बतें' 6 साल बाद होने जा रहा है बंद, रमन- इशिता हुए बेराजगार

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 16 2019 1:17PM
सीरियल 'ये है मोहब्बतें' 6 साल बाद होने जा रहा है बंद, रमन- इशिता हुए बेराजगार
Image Source: Google

इस बात की पुष्टि शो में आलिया भल्ला का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने की हैं। कहा जा रहा कि एक समय था जब इस सीरियल को टीआरपी में नंबर वन कहा जाता था लेकिन काफी समय से इसी टीआरपी लगातार घटती जा रही हैं।

घरेलू सीरियल में महारथ प्राप्त एकता कपूर को हर एक चीज पता हैं कि घर में रहने वाली सास- बहुओं का टेस्ट क्या हैं। इसी लिए शायद एकता छोटे पर्दे पर राज कर रहीं हैं। एकता कपूर को अभी तक कोई टक्कर नहीं दे पाया है। लेकिन सीरियल देखने वाले के लिए एक बुरी खबर है। जी हां छ साल से स्टार प्लस पर 7.30 बजे की टीआर हाई करने वाला सीरियल 'ये है मोहब्बतें' जल्द ही बंद होने वाला हैं। दिव्यांका त्रिपाठी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के निर्माता-निर्देशकों ने ये फैसला किया हैं की जल्द ही ये शो ऑफएयर हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें: सुपर डांसर चैप्टर 3 में दिखी आशा पारेख और वहीदा रहमान की दोस्ती

इस बात की पुष्टि शो में आलिया भल्ला का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने की हैं। कहा जा रहा कि एक समय था जब इस सीरियल को टीआरपी में नंबर वन कहा जाता था लेकिन काफी समय से इसी टीआरपी लगातार घटती जा रही हैं। मेकर्स शो को जारी रखने के लिए तमाम ट्विस्ट और टर्न्स भी लेकर आए। शो में नए किरदार इंट्रोड्यूस किए और नए प्लॉट भी लेकर आए, पर शो की टीआरपी में बढ़ोतरी नहीं हुई। इसी कारण एकता कपूर का ये सीरियल 6 साल बाद बंद जो जाएगा।
 


 
 
सीरियल “ये है मोहब्बतें” में दिव्यांका त्रिपाठी लीड रोल में हैं इसमें ये डॉ. इशिता रमन भल्ला का किरदार निभा रही हैं। इन्होने स्टार प्लस टीवी चैनल के डांस रियलिटी शो “नच बलिये” में भाग लिया और उसे जीता भी थी लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी के पास फिलहाल किसी और सीरियल का ऑफर नहीं हैं। इस शो के बंद होने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को घर पर खाली बैठना पड़ सकता हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप