द लायन किंग में आवाज देते नजर आएंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 12 2019 6:51PM
द लायन किंग में आवाज देते नजर आएंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान
Image Source: Google

हाल ही में प्रियंका-निक का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें पीसी और निक एक साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक साइड निक pushups करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी और प्रियंका अपने को पूरी तरह से फिट रखने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं।

वर्कआउट करते नजर आई प्रियंका चोपड़ा जोनस 

प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस को एक दूसरे के लिए परफेक्ट कहा जाये तो कुछ गलत नहीं होगा। ऐसा कोई मौका नहीं आता जब ये कपल एक दूसरे के प्रति अपना बेइंतहा प्यार दिखाने से जरा भी हिचकिचाता हो। चाहें तो भीड़ से हटकर अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करना हो या अपनी जेठ-जिठानी की शादी में शरीक होना हो। हमेशा से ही प्रियंका-निक की ये खूबसूरत जोड़ी हमारे लिए भी हिट रही है। हाल ही में प्रियंका-निक का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें पीसी और निक एक साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक साइड निक pushups करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी और प्रियंका अपने को पूरी तरह से फिट रखने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं।
पत्रकार संघ ने किया कंगना रनौत का बायकॉट 
जजमेंटल है क्या फिल्म के गाने ‘वखरा सॉन्ग’ के लॉन्च पर कंगना रनौत और पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के बीच कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद पत्रकार संघ ने कंगना का बायकॉट करने का ऐलान किया। जर्नलिस्ट एसोसिएशन कंगना से माफी की मांग कर रहा है, लेकिन एक्ट्रेस माफी मांगने के मूड में जरा भी नजर नहीं आ रही हैं। जिसके बाद फिल्म को नुकसान होने का हवाला देते हुए अब प्रोड्यूसर एकता कपूर ने माफी मांगी है। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखित माफीनामा शेयर किया है।
 
बॉलीवुड सितारों ने की टीम इंडिया की हौसलाअफजाई 


आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 18 रनों से हराया। इसी के साथ भारत के विश्व विजेता बनने का सपना चकनाचूर हो गया। टीम इंडिया की हार से पूरे देश में माहौल गमगीन हो गया है। सोशल मीडिया पर हर कोई भारतीय टीम का मनोबल बढ़ा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी सहित तमाम केंद्रीय मंत्रियों और बॉलीवुड सितारों ने टीम इंडिया की हौसलाअफजाई की है। टीम इंडिया की हार पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ब्रोकन हार्ट वाली इमोजी ट्वीट की, तो ईशा गुप्ता ने रवींद्र जडेजा के नाम के साथ भारतीय झंडा ट्वीट किया। मिर्जापुर अभिनेता दिव्येंदु ने ट्वीट किया, वक्त लगेगा इस सदमे से उबरने में, लेकिन टीम इंडिया आपने बहुत अच्छा खेला। हम इसे डिजर्व करते हैं। बहुत-बहुत दुखद पल।


संगीता बिजलानी के बर्थडे सेलिब्रेशन में दिखे सलमान खान 
हमारे बॉलीवुड सितारे अक्सर सभी के साथ अच्छे से बिना टकराव के रहना पसंद करते हैं। चाहें पास्ट में उनके साथ कैसे भी रिलेशनशिप रहे हैं लेकिन वर्तमान में जब मिलते हैं तो अच्छे से मिलते-जुलते देखे जाते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान खान के साथ हुआ है। संगीता बिजलानी ने हाल ही में अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में सलमान खान भी पहुंचे, लेकिन वह अकेले नहीं थे। उनके साथ उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड लुलिया वंतुर भी साथ थीं। आपको बता दें कि एक वक्त में सलमान खान और संगीता बिजलानी का रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा था, हालांकि इन दोनों के बीच आगे बात नहीं बढ़ी। इसके बाद सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा। हालांकि सलमान खान अब भी सिंगल हैं। संगीता बिजलानी के बर्थडे सेलिब्रेशन में मोहनीश बहल, सलमान खान और लुलिया वंतुर सहित कई बॉलीवुड सितारें पहुंचे। सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है।

द लाएन किंग में आवाज देंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान
कुछ वक्त पहले ही शाहरुख खान फिल्म द लाएन किंग के ट्रेलर में अपनी आवाज देते नजर आए थे। इसमें वो मुसाफा की आवाज डब करते दिखाई दिए थे। लोगों को ये ट्रेलर और शाहरुख खान का ये अंदाज बेहद पसंद आया था। अब उनके बेटे आर्यन खान की भी सिम्बा के लिए डब की गई आवाज लोगों के सामने आ चुकी है। इसके नए ट्रेलर में इस स्टारकिड की दमदार आवाज सुनने मिली है। उनकी आवाज सुनकर ऐसा लगेगा जैसा आप शाहरुख खान को ही सुन रहे हैं। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सिम्बा की आवाज में आर्यन खान का ये वीडियो शेयर करके खुशी जताई है। 
‘सुपर 30’ के आनंद कुमार का चौंकाने वाला खुलासा 
बिहार के चर्चित शिक्षक आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म ‘सुपर 30’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। ऋतिक रोशन  इस फिल्म में उनका किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आनंद कुमार ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह ब्रेन ट्यूमर की बीमारी से जूझ रहे हैं। न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में आनंद कुमार से जब सवाल किया गया कि उन्होंने इतनी कम उम्र में अपनी बायोपिक के लिए सहमति क्यों दे दी, तो वह बोले, ये इच्छा तो हमारे फिल्म राइटर की थी, प्रोड्यूसर की थी। वो लोग चाहते थे कि हम जल्दी से जल्दी परमिशन दें। जिंदगी और मौत का कोई भरोसा नहीं है, तो हम चाहते थे कि जब तक हम जीवित हैं, उस परिस्थिति में अगर बायोपिक बनती है तो ज्यादा अच्छा रहेगा। 
 
अब देहाती केरेक्टर में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा 
फिल्म जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने के मिलेगी। फिल्म के ट्रेलर और पहले सॉन्ग ने ऑडियंस को बेसब्र बना दिया है। अब फिल्ममेकर का दूसरे सॉन्ग से ऑडियंस को लुभाने के लिए तैयार हैं। इस सॉन्ग के जरिए फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का देहाती केरेक्टर दिखाया जा रहा है। इस सॉन्ग का नाम ‘यूपी हिले जिला हिले’है। ये भोजपुरी का सबसे पॉपुलर सॉन्ग का रीमेक वर्जन है, जिसे आज भी पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग एन्जॉय करते हैं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story