• हजारों मुश्किलों के बाद शौर्य की हुई अनोखी, एक्जाम के बाद दोनों ने रचाई शादी

मशहूर शो, शौर्य और अनोखी की कहानी में आखिर वो दिन आ ही गया जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लगभग 163 एपिसोड पूरे होने के बाद अब जाकर शौर्य और अनोखी के प्यार का इंतजार खत्म हुआ और शादी के दिन मचे एक्जाम के ड्रामें के बीच आखिर में दोनों की शादी हो गयी है।

स्टार प्लस के मशहूर शो, शौर्य और अनोखी की कहानी में आखिर वो दिन आ ही गया जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लगभग 163 एपिसोड पूरे होने के बाद अब जाकर शौर्य और अनोखी के प्यार का इंतजार खत्म हुआ और शादी के दिन मचे एक्जाम के ड्रामें के बीच आखिर में दोनों की शादी हो गयी है। 

इसे भी पढ़ें: इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने छोड़ी पढ़ाई, इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक संदेश 

शौर्य और अनोखी की कहानी शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस तरह लगा सकते हैं कि 28 जून को ट्वीटर पर #ShaKhiKiShaadi हैशटैक ट्रेंड कर रहा है। इस का मतलब है शौर्य और अनोखी की शादी। शो में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। खास तौर पर कॉलेज गॉइंग गर्स के बीच शॉर्य अनोखी की काफी लोकप्रियता है। शौर्य का किरदार निभाने वाले करणवीर शर्मा निभा रहे हैं। करण बीर बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। फिल्म जिद में उन्होंने मैन लीड एक्टर का किरदार निभाया था। वहीं अनोखी का किरदार देबत्तमा साहा ने निभाया है। देबत्तमा  बंगाली और हिंदी टेलीविजन में एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्हें ई अमर गुरु दक्षिणा, इशारों इशारों में और शौर्य और अनोखी की कहानी में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई’ की शूटिंग पूरी की, भंसाली के साथ काम करना सपने के पूरा होने जैसा 

देबत्तमा साहा मूल रूप से सिलचर, असम के रहने वाली हैं। उन्होंने डॉन बॉस्को हाई स्कूल, सिलचर से अपनी पढ़ाई पूरी की और एमिटी यूनिवर्सिटी, कोलकाता से अंग्रेजी ऑनर्स में स्नातक की उपाधि प्राप्त की। वह एक प्रशिक्षित नर्तकी भी हैं।

सोशल मीडिया पर शॉर्य और अनोखी की कहानी शो की काफी ज्यादा तस्वीरें वायरस हो रही हैं। दोनों की शादी से लोग काफी खुश हैं।