सोनाक्षी सिन्हा की हो गयी सगाई? अपने मिस्ट्री मैन के साथ एक्ट्रेस ने दिखाई सगाई की अंगूठी

सोनाक्षी सिन्हा की हो गयी सगाई? अपने मिस्ट्री मैन के साथ एक्ट्रेस ने दिखाई सगाई की अंगूठी
sonakshi sinha twitter

बॉलीवुड में शादी का सीजन आधिकारिक रूप से शुरू हो गया है और ऐसा लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा इस बैंडबाजे वाले सीजन में शामिल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गयी ताजा तस्वीरों में आप सोनाक्षी को अपने हाथ की अंगूठी फ्लॉट करते देखा जा सकता है।

बॉलीवुड में शादी का सीजन आधिकारिक रूप से शुरू हो गया है और ऐसा लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा इस बैंडबाजे वाले सीजन में शामिल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गयी ताजा तस्वीरों में आप सोनाक्षी को अपने हाथ की अंगूठी फ्लॉट करते देखा जा सकता है। तस्वीरों में किसी ओर का भी हाथ सोनाक्षी ने पकड़ा हुआ है लेकिन उसका चेहरा नहीं दिख रहा है। 

इसे भी पढ़ें: Lock Upp Highlights: कंटेस्टेंट के चौंकाने वाले खुलासो से भरा हुआ है शो का 70 दिन लंबा सफर

अपने 'बिग डे' के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसमें उनकी अनामिका में एक खूबसूरक अंगूठी दिखाई दे रही थी और वो एक मिस्ट्री मैन के साथ पोज़ दे रही थी। उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ लिखा कि  "मेरे लिए बड़ा दिन!!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे आपके के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता विश्वास नहीं कर सकती। सोनाक्षी सिन्हा ने दिलों के इमोदी के साथ अपनी पोस्ट को पूरा किया। उनकी पोस्ट पर बहुत जल्द ही बहुत सारे बधाई के कमेंट आ गये। 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Doppelganger: हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है ये शख्स, तस्वीर देखकर खुद ही फर्क कर लीजिए

पहले, अफवाहें थीं कि सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोनाक्षी ने बीटी से कहा था, "जहीर मेरे सबसे अच्छे दोस्त की तरह है। हम इस खबर पर हंसते हैं क्योंकि यह बहुत मजेदार है। हमने डबल एक्सएल में एक साथ काम किया है। मैं वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उनकी सराहना करती हूं। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे है। उनकी पहली फिल्म नोटबुक भी अच्छी है। डबल एक्सएल में उनकी भूमिका उनकी पहली फिल्म में की गई भूमिका से काफी अलग है। मुझे लगता है कि वह बहुत प्रतिभाशाली हैं और निश्चित रूप से किसी को देखने के लिए।"

इस बीच, जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। एक विशेष साक्षात्कार में नोटबुक अभिनेता ने कहा, "अब इतना समय हो गया है, मुझे परवाह भी नहीं है। मैं ठीक हूं अगर आप सोचते हैं, तो सोचते रहें। यह आपके लिए अच्छा है। अगर यह आपको खुशी मिलती है मेरे और सोनाक्षी के बारे में सोचने से तो मैं खुश हूं और अगर आप परेशान होते हैं तो मुझे खेद हैं। इससे ज्यादा और में कुछ नहीं कर सकता हूं। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...