डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’, जानें कब?

डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’, जानें कब?

दिवंगत अभिनेता के सम्मान में ऑनलाइन प्रसारणकर्ता डिज्नी-हॉटस्टार यह फिल्म ‘नॉन सब्सक्राइबर’ दर्शकों के लिए भी बिना शुल्क उपलब्ध करवाएगा। राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। वह 34 वर्ष के थे।

मुंबई। बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें  हैं जिनके दुनिया छोड़ने के बाद उनकी फिल्में रिलीज हुई हैं। अमरीश पुरी, दिव्या भारती, राजेश खन्ना, फारुख शेख, श्री देवी जैसे कलाकारों की फिल्म उनकी दुनिया के जीने के बाद रिलीज हुई, इस कटार में सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम जुड़़ गया हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आगामी 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानिए किस कारण हुई मौत

दिवंगत अभिनेता के सम्मान में ऑनलाइन प्रसारणकर्ता डिज्नी-हॉटस्टार यह फिल्म ‘नॉन सब्सक्राइबर’ दर्शकों के लिए भी बिना शुल्क उपलब्ध करवाएगा। राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। वह 34 वर्ष के थे। आत्मीय प्रेम कहानी ‘दिल बेचारा’ को राजपूत के दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में झोल, शेखर सुमन ने उठाए सवाल

वाल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन उदय शंकर ने कहा, “हमें खुशी है कि हम सुशांत सिंह राजपूत जैसे अभिनेता की विरासत को संजो कर आपके सामने लाने में एक छोटी भूमिका निभा पा रहे हैं। उनके बेहतरीन जीवन और उम्दा काम के सम्मान में हम ‘दिल बेचारा’ को इस जुलाई डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज करेंगे और यह सभी ग्राहकों के साथ ही उनके लिए भी उपलब्ध होगी जो हॉटस्टार के ग्राहक नहीं हैं। हम उनके परिवार और प्रियजनों के लिए प्रार्थना करते हैं।