सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में झोल, शेखर सुमन ने उठाए सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में झोल, शेखर सुमन ने उठाए सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर अब सवाल उठ रहे है। कई लोगों ने पहले ही सुशांत के केस की सीबीआई को सौंपने की मांग कर चुके हैं। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन से सवाल उठाए हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को उनके बांद्रा वाले फ्लैट पर मृत पाया गया। पुलिस ने शुरूआती जांच में इसे आत्महत्या का केस बताया था। दूसरे दिन आयी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत का कारण दम घुटना की बताया गया। सुशांत के मृत शरीर की बारीकी से जांच के लिए उनके पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट आनी थी। अब सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उनकी हत्या किए जाने के सारे दावों को झुठला दिया हैं। सुशांत कि रिपोर्ट में यह साफ हैं कि सुशांत की मौत का कारण दम घुटना हैं। फांसी लगाने के कारण उननका दम घुटा और उनका निधन हो गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि सुशांत के शरीर पर किसी चोट के निशान नहीं है उनके नाखून भी साफ थे। ऐसे में हत्या की कोई आशंका नहीं हैं। सुशांत को किस चीज का डिप्रेशन था पुलिस इस एंगल  से जांच कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: नेपोटिज़्म की बहस में उतरे गायक कुमार सानू, सोनू निगम के आरोपों का दिया ये जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर अब सवाल उठ रहे है। कई लोगों ने पहले ही सुशांत के केस की सीबीआई को सौंपने की मांग कर चुके हैं। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन से सवाल उठाए हैं। शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- तो यह साफ कर दिया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु में किसी का हाथ नहीं है और यह एक आत्महत्या है। इस जाल में नहीं फंसना है। मुझे शक था कि कुछ ऐसा ही होगा। यह पहले से ही तय था। इसीलिए यह फोरम महत्वपूर्ण है, हम सभी को यहां अपनी आवाज उठानी है ताकि दोबारा जांच हो।' 'हमें अपनी आवाज मुखर करनी है और आत्महत्या जैसी कहानियों में नहीं फंसना है। इस बार हम चुप नहीं रहेंगे। इस बार हम लोग नहीं मानेंगे। सुशांत के लिए इंसाफ की मांग करते रहिए।'

सुशांत के फैंस और उनके जानने वालों का कहना हैं कि सुशांत सिंह राजपूत मानसिक रुप से इतने कमजोर नहीं थे कि  वह आत्महत्या कर ले। सोशल मीडिया पर भी काफी पोस्ट शेयर करके ये दावे किए जा रहे हैं कि सुशांत ने सुसाइड नहीं की हैं बल्कि उनकी हत्या की गयी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच होनी चाहिए।