रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हुई सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा

रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हुई सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म, दिल बेहरा को टोरंटों साइटों पर लीक कर दिया गया है। यह फिल्म शुक्रवार को डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई जहाँ दिवंगत अभिनेता के सम्मान में इसे सभी के लिए निशुल्क बनाया गया है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म, दिल बेहरा को टोरंटों साइटों पर लीक कर दिया गया है। यह फिल्म शुक्रवार को डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई जहाँ दिवंगत अभिनेता के सम्मान में इसे सभी के लिए निशुल्क बनाया गया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, लीक हुआ संस्करण एचडी गुणवत्ता में उपलब्ध है। फिल्म आधिकारिक रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर, तमिल रॉकर्स जैसी टोरेंट वेबसाइटों पर आ गई थी।

इसे भी पढ़ें: महानायक अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से तस्वीर पोस्ट कर लिखा- हे ईश्वर मदद करो!

फिल्म दिल बेचारा में सुशांत और संजना सांघी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में निर्देशक मुकेश छाबड़ा के निर्देशन की पहली फिल्म है। शुक्रवार को दुनिया भर में रिलीज हुई फिल्म को ज्यादातर अच्छी समीक्षा मिली है। हिंदुस्तान टाइम्स की समीक्षा में कहा गया है “दिल बेचारा सुशांत और उनके गहरे प्यार का उत्सव है जो उन्हें मुंबई ले आया, और उन्हें एक स्टार बना दिया। फिल्म उन लाखों प्रशंसकों के बारे में है जो दुश्मनी और कड़वाहट से परे अपने प्रिय व्यक्ति को अलविदा कह रहे हैं। "






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...