तो यह थी रणबीर और दीपिका के ब्रेकअप की असली वजह!

तो यह थी रणबीर और दीपिका के ब्रेकअप की असली वजह!

खैर, यह सब तो पुरानी बाते हैं अब दोनों ही एक्टर्स अपने कॅरियर और लाइफ में आगे बड़ चुके हैं। अब दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है तो वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे है।

दिल्ली। बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां किसी के रिश्ते बनते हैं तो किसी के बिगड़ते भी हैं। हर दिन किसी न किसी के अफेयर की खबरें आती रहती हैं, अफेयर के साथ उनके करीबी रिश्तों को भी लाइमलाइट मिल जाती है फिर सामने आती है ब्रेक अप की खबरें जिससे सब वाकिफ हो जाते हैं कि ऐसा होना ही था। एक ऐसी ही लव-स्टोरी जिनकी फिल्मो से ज्यादा उनके नजदीकियों से लेकर ब्रेक अप तक को पढ़ा या सुना जाता हैं। जी हॉ, यह ब्रेक अप कपल है रणबीर और दीपिका की। अब आप समझ तो गए होंगे की में किस बारे में कहना चाह रही हूं। 

इसे भी पढ़ें: IFFI 2019 का समापन, फ्रेंच फिल्म पार्टिकल्स को मिला गोल्डन पीकॉक अवॉर्ड

ये इश्क नहीं आसान बस इतना समझ लिजिए यह एक आग का दरिया है और डूब के जाना है, दीपिका और रणबीर का प्यार भी कुछ ऐसा ही था। इन दोनों के प्यार के चर्चे हर किसी के जुबान पर थे। ब्रेक अप के बाद भी दोनों ने एक साथ कई फिल्में बनाई, फिल्मों में इंटीमेट सीन भी किए और इनकी जोड़ी ऑन स्क्रीन हिट भी रहती है। फिलहाल दोनों अपनी अलग-अलग जिंदगी में काफी खुश है। इन दोनों के प्यार में ड्रामा है इमोशन है या युं कहे कि एक रोमेंटिक फिल्म की तरह ही इनकी कहानी काफी मजेदार हैं। और आज हम आपको इसी कहानी से रूबरू कराएंगे। 

इसे भी पढ़ें: अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस होने की शिकायत दर्ज, 27 जनवरी को पेशी का आदेश

रणबीर और दीपिका की यह उस टाइम की बात है जब दोनों ने अपने कॅरियर की शुरुआत ही की थी। उस वक्त दीपिका और रणबीर फिल्म में अपना डेब्यू करने जा रहे थे। तब तक रणबीर और दीपिका ने बस एक दूसरे का नाम ही सुना था। उस वक्त सबसे खास बात यह थी की दोनों के मेकअप आर्टिस्ट भरत और डोरिस ही थे। एक दिन डोरिस ने दीपिका से कहा की रणबीर कपूर बहुत अच्छा लड़का है और दोनों को एक दूसरे से मिलना चाहिए। और एक दिन अचानक ही डोरिस ने रणबीर को बुला लिया और उन्हें एक दूसरे से बात करने के लिए कहा। बस वहीं पहली बार दीपिका और रणबीर ने एक-दूसरे से बात की और नंबर एक्सचेंज किए और हर रोमांटिक कपल की तरह दीपिका और रणबीर एक-दूसरे को डेट करने लगे। 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान को मिली बड़ी राहत, इस फिल्म को लेकर नहीं होगी कोई कार्रवाई

हर कपल की तरह इनके बीच भी दूरिया आने लगी और रणबीर ने दीपिका का दिल तोड़ दिया। दीपीका ने खुद यह बात बताई कि रणबीर ने उन्हें धोखा दिया था। एक इंटरव्यू में दीपीका ने यह बात बताई कि उन्होने रणबीर को रंगे हाथों पकड़ा था। ब्रेक अप के बाद दीपिका डिप्रेसन में चली गईं थीं। किसी से भी मिलना या बात करना भी दीपीका को उस वक्त पंसद नही आता था, पर कहते हे ना हर चीज का अंत होता है तो ऐसा ही दीपीका के साथ हुआ और उनकी जिंदगी में रनवीर सिंह ने एंट्री मारी। 

इसे भी पढ़ें: जानवरों के साथ खतरनाक सफर पर निकले आयरन मैन, Dolittle का ट्रेलर रिलीज

अभी भी सबका सवाल यही बना हुआ है कि क्या सच में दीपीका-रणबीर का ब्रेक अप एक धोखे की वजह से टूटा था? या इसके पीछे कोई और था? आखिर इनका ब्रेक-अप क्यों हुआ?  कहते है कि इन दोनों के ब्रेक अप की एक कड़ी वजह एक यह भी था कि रणबीर की मां नीतू सिंह को दीपिका पसंद नहीं थी, इसलिए उन्होंने रणबीर पर इस रिश्ते को खत्म करने के लिए दबाव डाला था। इसपर जब रणबीर से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि दीपिका और उनके अलग होना एक mutual breakup था और इसमें नीतू सिंह का किसी भी तरह का दखल नहीं है। रणबीर के मुताबिक उनकी मां दीपिका को बेहद पसंद करती हैं और ये बात पूरी तरह बेबुनियाद है कि मां की वजह से वे दीपिका से अलग हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स को मिली एक गलती की इतनी बड़ी सजा कि आज कहीं के नहीं रहे...

खैर, यह सब तो पुरानी बाते हैं अब दोनों ही एक्टर्स अपने कॅरियर और लाइफ में आगे बड़ चुके हैं। अब दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है तो वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे है। उम्मीद करते हैं की दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी ऐसे ही बनी रहे साथ ही रणबीर कपूर भी आलिया से जल्द शादी के डोर में बंध जाए।