जानवरों के साथ खतरनाक सफर पर निकले आयरन मैन, Dolittle का ट्रेलर रिलीज

जानवरों के साथ खतरनाक सफर पर निकले आयरन मैन, Dolittle का ट्रेलर रिलीज

फिल्म डुलिटल का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में रॉबर्ट डॉनी और जंगल के खतरनाक जानवरों के बीच काफी अच्छा बॉंड है और डुलिटल मे डॉनी जानवरों की फीलिंग को भी समझते दिखाये गये है।

मार्वल स्टूडियो की फिल्मों में एक शक्तिशाली सुपरहीरो की भूमिका निभाने के बाद अब रॉबर्ट डॉनी जुनियर जानवरों के डॉक्टर बनने जा रहे है। जी हां रॉबर्ट डॉनी जुनियर की आने वाली फिल्म डुलिटल(Dolittle Movie) में आयरन मैन अब डाक्टर बन कर जानवरो से संवाद करते नजर आने वाले हैं। फिल्म डुलिटल का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में रॉबर्ट डॉनी और जंगल के खतरनाक जानवरों के बीच काफी अच्छा बॉंड है और डुलिटल मे डॉनी जानवरों की फीलिंग को भी समझते दिखाये गये है।

इसे भी पढ़ें: देखिए सुपरहिट सॉन्ग ''झलक दिखलाजा'' के साथ हिमेश रेशमिया और इमरान हाशमी ने क्या किया?

फिल्म डुलिटल का कहानी काल्पनिक है। जिसमें रॉबर्ट डॉनी डॉक्टर डुलिटल का किरदार निभा रहे है। फिल्म में दिखाया गया है कि डुलिटल की पत्नी की मौत के बाद डुलिटल दुनिया से अपने आपको अलग कर लेते है और अपना वक्त जानवरों के साथ बिताने लगते हैं। 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

डुलिटल (Dolittle) एक आगामी अमेरिकी एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन स्टीफन गागन ने किया है, जो गगन और जॉन व्हिटिंगटन की पटकथा से और थॉमस शेफर्ड की एक कहानी है। यह ह्यूग लॉफ्टिंग द्वारा बनाए गए डॉक्टर डुलिटल के चरित्र पर आधारित है, जो मुख्य रूप से डॉक्टर डॉयलेट के यात्राएं हैं। फिल्म 17 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: ISIS के गिरफ्त में रहने वाले फोटोग्राफर पर बनी फिल्म, डायरेक्टर ने शेयर किया अनुभव