Rishabh Pant की भीषण कार दुर्घटना पर Urvashi Rautela का आया रिएक्शन, तस्वीरे शेयर करके कही ये बात

Rishabh Pant
ANI
रेनू तिवारी । Dec 30 2022 2:58PM
भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए जब उनकी कार दिल्ली से रुड़की के रास्ते में हम्मादपुर झाल के करीब नारसन बॉर्डर पर एक डिवाइडर से टकरा गई। हरिद्वार के एसपी (ग्रामीण) स्वपन किशोर के मुताबिक, ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंबई (महाराष्ट्र): भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए जब उनकी कार दिल्ली से रुड़की के रास्ते में हम्मादपुर झाल के करीब नारसन बॉर्डर पर एक डिवाइडर से टकरा गई। हरिद्वार के एसपी (ग्रामीण) स्वपन किशोर के मुताबिक, ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कैप्शन के साथ सफेद पोशाक पहने हुए एक गुप्त तस्वीर पोस्ट की, "प्रार्थना"। उसने कैप्शन में एक सफेद दिल और एक सफेद कबूतर भी जोड़ा।

 

ऋषभ पंत के एक्सिडेंट पर आया उर्वशी का रिएक्शन

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रुड़की सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मैक्स अस्पताल देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया। यह दुर्घटना मंगलौर थाना क्षेत्र के NH-58 पर हुई। हरिद्वार एसपी (ग्रामीण) कार में अकेले पंत के पीठ, माथे और पैर में चोटें आई हैं। दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर दुर्घटना के समय पंत अपनी कार चला रहे थे।

इसे भी पढ़ें: Tunisha Sharma Suicide | 'तुनिषा शर्मा से मारपीट करते थे शीजान खान', एक्ट्रेस की दोस्त रय्या लबीब का दावा 

ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट 

प्रशंसकों ने उर्वशी के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में 25 वर्षीय क्रिकेटर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए संदेश लिखे। एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं भी प्रार्थना कर रहा हूं, ऋषभ भाई जल्दी ठीक हो जाएं।" 2018 में, अफवाहें फैलने लगीं कि उर्वशी और ऋषभ डेटिंग कर रहे थे, जब उन्हें मुंबई में कई लोकप्रिय रेस्तरां, पार्टियों और कार्यक्रमों में एक साथ प्रवेश करते और बाहर निकलते देखा गया। बहुत बाद में, उसी साल, रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों ने एक-दूसरे को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है। 2019 में, ऋषभ ने अफवाहों को खारिज कर दिया और प्रेमिका ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ईशा के साथ एक तस्वीर साझा की और उसके लिए एक संदेश लिखा, "बस तुम्हें खुश करना चाहता हूं क्योंकि तुम मेरे खुश होने का कारण हो।"

इसे भी पढ़ें: Avatar The Way of Water की वर्ल्डवाइड कमाई सुन उड़ जाएंगे होश, महज 12 दिनों में कर ली इतनी कमाई

रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास कार के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण भारतीय क्रिकेटर गंभीर रूप से घायल हो गया. हरिद्वार एसपी (ग्रामीण) स्वपन किशोर ने बताया कि ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में अकेले पंत के पीठ, माथे और पैर में चोटें आई हैं। दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर दुर्घटना के समय पंत अपनी कार चला रहे थे। घटनास्थल से मिली तस्वीरों के मुताबिक, कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

अन्य न्यूज़