क्या सुजैन से फिर शादी करना चाहते हैं ऋतिक रोशन? खुद बताई दिल की बात

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 5 2019 4:21PM
क्या सुजैन से फिर शादी करना चाहते हैं ऋतिक रोशन? खुद बताई दिल की बात
Image Source: Google

एक पत्रिका के साथ खास बातचीत में ऋतिक रोशन ने अपनी पूर्व पत्नी सुजैन के साथ अपने रिश्तों पर खुल कर बातचीत की। अभिनेता ने कथित तौर पर कहा कि उनका रिश्ता सुंदर है। अपने बच्चों के साथ, दोस्तों के रूप में, यह सब ज्ञान के बारे में है।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन फिल्म 'सुपर 30' में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ दिखाई देंगे। फ़िलहाल ऋतिक रोशन फिल्म के प्रमोशन में जुटे है। ऋतिक रोशन फिल्म के प्रमोशन में कई कसर नहीं छोड़ रहे है, क्योंकि ऋतिक रोशन के लिए 'सुपर 30' का हिट होना बेहद जरूरी है। लंबे समय से ऋतिक रोशन की कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई है। इस लिए प्रमोशन से दूरी बनाये रखने वाले ऋतिक रोशन अपनी फिल्म को हर प्लेटफॉर्म पर प्रमोट कर रहे है।

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान एक साथ इस थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर 

एक पत्रिका के साथ खास बातचीत में ऋतिक रोशन ने अपनी पूर्व पत्नी सुजैन के साथ अपने रिश्तों पर खुल कर बातचीत की। अभिनेता ने कथित तौर पर कहा कि उनका रिश्ता सुंदर है। अपने बच्चों के साथ, दोस्तों के रूप में, यह सब ज्ञान के बारे में है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें यकीन है कि प्यार नफरत में नहीं बदल सकता है, अगर यह नफरत है, तो यह प्यार नहीं है। प्रेम का दूसरा पहलू प्रेम ही है। एक बार जब आप यह समझ जाते हैं, तो आप प्यार में वापस आने के तरीके खोजते रहेंगे।
आपको बता दें कि ऋतिक और सुजैन का तलाक हो चुका है। लेकिन दोनों हमेशा साथ देखें जाते रहे हैं। जिसके बात यह कयास लगाए जाते रहे हैं कि शायद सुजैन और ऋतिक एक बार फिर साथ आ सकते है। इसी पर जवाब देते हुए ऋतिक ने ये सारी बाते कहीं। ऋतिक रोशन फिल्म 'सुपर 30' में बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाएंगे। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है।
 
इसे भी देखें-


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video