वेब सीरीज मिर्जापुर फेम एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन, बाथरूम में मिला शव

वेब सीरीज मिर्जापुर फेम एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन, बाथरूम में मिला शव

बताया जा रहा है कि जब आसपास के लोगों को फ्लैट से बदबू आने लगी तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जैसे ही मिश्रा के घर पहुंची और दरवाजा खोला तो उनका शव बाथरूम में मिला।

वेब सीरीज मिर्जापुर का हर किरदार आज भी लोगों के जेहन में है। इसी वेब सीरीज में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का अचानक निधन हो गया है। ब्रह्म मिश्रा का शव उनके फ्लैट से बरामद किया गया है जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कपूर अस्पताल में भेजा गया। जानकारी यह भी दी जा रही है कि मिश्रा का शव फ्लैट के बाथरूम में मिला है। शव से बदबू भी आ रही थी। जिसका मतलब यह है कि शव काफी दिनों से पड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि जब आसपास के लोगों को फ्लैट से बदबू आने लगी तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जैसे ही मिश्रा के घर पहुंची और दरवाजा खोला तो उनका शव बाथरूम में मिला। 

इसे भी पढ़ें: The Railway Men | इरफान खान के बेटे बाबिल का सिनेमा डेब्यू, शानदार वेब सीरीज में आएंगे नजर

सूत्र यह भी बता रहे हैं कि शव डीकंपोज हो रहा था। फिलहाल मौत की वजह का कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। लेकिन कई मायनों में ब्रह्म मिश्रा की मौत रहस्यमयी दिखाई दे रही है। जानकारी यह भी जा रही है कि 29 नवंबर को ब्रह्मा के सीने में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें गैस की गोली दी थी और वह घर वापस लौट आए थे। ब्रह्म मिश्रा 32 वर्ष के थे और मूल रूप से भोपाल के पास रायसेन के रहने वाले थे। 

इसे भी पढ़ें: बेटी को ट्रोल करने वालों पर भड़के जूनियर बच्चन, बोले- हिम्मत है तो.....

ब्रह्मा मिश्रा के निधन के बाद उनके सह कलाकार काफी दुखी हैं। मिर्जापुर में मुन्ना शुक्ला का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने शोक जताया उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्रह्मा मिश्रा की फोटो साझा करते हुए कहा कि भगवान आप को शांति दे। अब हमारा ललित नहीं रहा। ब्रह्मा मिश्रा बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे। 2013 में आई फिल्म चोर चोर सुपर चोर से बॉलीवुड में कदम रखा था। अक्षय कुमार की शानदार फिल्म केसरी में भी उन्होंने दमदार किरदार निभाया था।