इन्फोसिस के चेयरमैन नंदन नीलेकणि ने कहा, ''कंपनी वृद्धि के सही रास्ते पर’

infosys-chairman-nandan-nilekani-said-the-company-is-on-the-right-track-of-growth
कंपनी के सस्थापकों और तत्कालीन प्रबंधन के बीच खींचतान के बीच उन्हें कंपनी में लाया गया। उस समय आर शेषासयी कंपनी के चेयरमैन और विशाल सिक्का सीईओ और प्रबंध निदेशक थे। कंपनी की शनिवार को 38वीं वार्षिक आम बैठक हुई जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों से कई शेयरधारकों ने भाग लिया।

बेंगलुरू। सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी इन्फोसिस के चेयरमैन नंदन नीलेकणि ने शनिवार को कहा कि कंपनी पूरी तरह से वृद्धि की अपनी रणनीति पर बढ़ रही है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि चीजें सही दिशा में आगे बढ़ेंगी। उन्होंने कहा कि सही मायनों में स्थिरता का सवाल नहीं है।मैं उससे आगे की सोच रहा हूं, कंपनी पूरी तरह से सही रास्ते पर है। सलिल पारेख, कंपनी के सीईओ और प्रबंध निदेशक आ गये हैं और बड़ी रणनीति पर काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: इंफोसिस का स्टेटर में 75 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण पूरा

कंपनी में स्थिरता के सवाल पर उन्होंने कहा कि आप इसे आंकड़ों में देख सकते हैं कंपनी बहुत अच्छी तरह बढ़ रही है, लोग बेहद प्रेरित हैं। नीलेकणि कंपनी की 38वीं सालाना आम बैठक के बाद अलग से संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने सवालों के जवाब में कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है, चीजें सही दिशा में आगे बढ़ रही हैं। नीलेकणि को इन्फोसिस में अगस्त 2017 में लाया गया था। कंपनी के सस्थापकों और तत्कालीन प्रबंधन के बीच खींचतान के बीच उन्हें कंपनी में लाया गया। उस समय आर शेषासयी कंपनी के चेयरमैन और विशाल सिक्का सीईओ और प्रबंध निदेशक थे। कंपनी की शनिवार को 38वीं वार्षिक आम बैठक हुई जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों से कई शेयरधारकों ने भाग लिया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़