• पॉलिसीबाजार ने बीमा ब्रोकरेज कारोबार में प्रवेश किया, 15 खुदरा स्टोर खोले

बीमा क्षेत्र के प्रमुख वेब एग्रीगेटर पॉलिसीबाजार ने शुक्रवार को कहा कि उसने 15 खुदरा स्टोर खोलने के साथ बीमा ब्रोकिंग कारोबार की शुरुआत की है और इसे 100 स्थानों तक बढ़ाने का लक्ष्य है। बीमा नियामक इरडाई ने हाल में पॉलिसीबाजार के बीमा ब्रोकिंग लाइसेंस प्रस्ताव को मंजूरी दी थी।

नयी दिल्ली। बीमा क्षेत्र के प्रमुख वेब एग्रीगेटर पॉलिसीबाजार ने शुक्रवार को कहा कि उसने 15 खुदरा स्टोर खोलने के साथ बीमा ब्रोकिंग कारोबार की शुरुआत की है और इसे 100 स्थानों तक बढ़ाने का लक्ष्य है। बीमा नियामक इरडाई ने हाल में पॉलिसीबाजार के बीमा ब्रोकिंग लाइसेंस प्रस्ताव को मंजूरी दी थी। कंपनी अब बीमा एग्रीगेटर को भी बीमा ब्रोकिंग के तहत लाकर कारोबार का एकीकरण करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने अपना वेब एग्रीगेटर लाइसेंस भारतीय बीमा नियामक और विकास प्राधिकरण (इरडाई) को सौंप दिया।

इसे भी पढ़ें: महामारी के कारण ‘परेशानी’ के बावजूद तोक्यो के लिए तैयार है भारतीय हॉकी अंपायर

पॉलिसीबाजार डॉट कॉम ने एक बयान में कहा कि कंपनी तेजी से बढ़ते छोटे और मध्यम आकार के उद्यमों (एसएमई) सहित विभिन्न क्षेत्रों के लिए व्यापक योजनाएं शुरू कर रही है ताकि ग्राहकों को ऑफलाइन उपस्थिति से बेहतर सेवा मिल सके। कंपनी ने बताया कि इसके तहत पहले चरण में पूरे भारत में 15 ऑफलाइन रिटेल स्टोर स्थापित किए गए हैं और इन्हें बढ़ाकर 100 करने की योजना है।