ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर WWE स्टार अंडरटेकर से लेना चाहते हैं खास तोहफा, BCCI वीडियो में बताई ख्वाहिश

ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर WWE स्टार अंडरटेकर से लेना चाहते हैं खास तोहफा, BCCI वीडियो में बताई ख्वाहिश

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टी20 इंटरनेशनल मैच में डेब्यू करने वाले भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर का सोशल मीडिया पर एक विशेष वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्होंने भारतीय ड्रेसिंग रूम में अपने स्वागत से लेकर 'दोस्त' अवेश खान के साथ अपने बंधन तक विभिन्न विषयों पर बात की।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टी20 इंटरनेशनल मैच में डेब्यू करने वाले भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर का सोशल मीडिया पर एक विशेष वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्होंने भारतीय ड्रेसिंग रूम में अपने स्वागत से लेकर 'दोस्त' अवेश खान के साथ अपने बंधन तक विभिन्न विषयों पर बात की। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार द अंडरटेकर के बहुत बड़े फैंन है और उन्होंने अंडरटेकर से एक खास अपील भी की। 

इसे भी पढ़ें: मनीष तिवारी ने इमरान को लेकर सिद्धू पर कसा तंज, कहा- पुंछ के जवानों की शहादत कैसे भूल सकते हैं ?

वेंकटेश अय्यर WWE स्टार अंडरटेकर से लेना चाहते हैं खास तोहफा

बीसीसीआई की तरफ से जारी किए गये एक वीडियो में वेंकटेश अय्यर ने स्वीकार किया कि वह WWE के बचपन से ही बहुत बड़ा प्रशंसक रहे है और उम्मीद करते है कि द अंडरटेकर वीडियो पर एक नज़र डालेगे और मुझे एक हस्ताक्षरित WWE बेल्ट भेज देंगे। अय्यर ने बीसीसीआई को बताया अंडरटेकर मेरे बचपन के नायकों में से एक है। मैं WWE और अंडरटेकर का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि वह इस वीडियो को देखता है और मुझे एक हस्ताक्षरित डब्ल्यूडब्ल्यूई बेल्ट भेजता है।

इसे भी पढ़ें: 4 साल तक प्लेइंग XI से रखा गया था दूर, टीम मैनेजमेंट को गलत साबित कर अब बन रहा जीत का हीरो

राहुल द्रविड़ ने अपनी पहली कैप वेंकटेश अय्यर को सौंपी

तीन बार के विश्व हैवीवेट चैंपियन द अंडरटेकर ने आधिकारिक तौर पर जून 2020 में WWE से संन्यास ले लिया, हालांकि उन्होंने अपना आखिरी प्रदर्शन नवंबर में सर्वाइवर सीरीज़ के दौरान किया था। अय्यर के बारे में बात करते हुए, जिन्होंने यूएई में आईपीएल 2021 के प्रभावशाली दूसरे हाफ के बाद सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के बाद टीम बनाई, उन्हें नव नियुक्त कोच राहुल द्रविड़ ने अपनी पहली कैप सौंपी।

उन्हें एक ऑलराउंडर के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम में एंट्री की है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के चयनकर्ता ने हार्दिक पांड्या की जगह वेंकटेश अय्यर को दी है।