आस्ट्रेलिया का कप्तान बनने से पहले कमिंस से पूछा गया था उनका राज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2021   05:57
आस्ट्रेलिया का कप्तान बनने से पहले कमिंस  से पूछा गया था उनका  राज

कमिंस को कप्तान जबकि पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को उप कप्तान बनाया गया जिन्हें तीन साल पहले 2018 में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के मामले के बाद निलंबित किया गया था।

 आस्ट्रेलिया के नव नियुक्त टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने खुलासा किया है कि चयन पैनल द्वारा टीम की अगुआई की जिम्मेदारी सौंपे जाने से पहले उनसे पूछा गया था कि उनका कोई राज तो नहीं है और अगर है तो उसे साझा करना होगा। कमिंस को एशेज श्रृंखला से पहले आस्ट्रेलिया का 47वां टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया था क्योंकि टिम पेन ने पिछले हफ्ते अपने पद से हटने का फैसला किया था।

 कमिंस को कप्तान जबकि पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को उप कप्तान बनाया गया जिन्हें तीन साल पहले 2018 में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के मामले के बाद निलंबित किया गया था। यह पूछने पर कि क्या आस्ट्रेलियाई पैनल ने उनसे कप्तान नियुक्त करने से पहले किसी चीज की बात स्वीकार करने के बारे में पूछा था तो कमिंस ने इस पर हामी भरी। कमिंस ने एबीसी स्पोर्ट से एक साक्षात्कार में कहा,हां, इसमें कुछ सवाल थे। लेकिन मैं इसके बारे में विस्तार में नहीं बताऊंगा। उन्होंने कहा,यह वास्तव में अच्छी खुली चर्चा थी। हमने काफी अलग चीजों के बारे में बातें कीं। इसलिये हम सचमुच सहज महसूस कर रहे थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...