भारत में होने वाले 2023 वनडे वर्ल्ड कप को लेकर रॉस टेलर ने कहीं ये बात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2020   12:25
भारत में होने वाले 2023 वनडे वर्ल्ड कप को लेकर रॉस टेलर ने कहीं ये बात

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा कि विश्व कप 2023 निश्चित रूप से योजना का हिस्सा है।टेलर (36 वर्ष) ने हालांकि स्वीकार किया कि तीन और साल खेलना उनके लिये चुनौती होगी जिसके बाद वह विश्व कप से अलविदा कहना चाहेंगे।

आकलैंड। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर ने मंगलवार को कहा कि भारत में होने वाला 2023 विश्व कप निश्चित रूप से उनकी योजना में शामिल है क्योंकि कोविड-19 के कारण लगे ब्रेक के बाद वह अपने लक्ष्य में अपने करियर को लंबा करने की उम्मीद लगाये हैं। टेलर (36 वर्ष) ने हालांकि स्वीकार किया कि तीन और साल खेलना उनके लिये चुनौती होगी जिसके बाद वह विश्व कप से अलविदा कहना चाहेंगे। वह 27 नवंबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले पत्रकारों से बात कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें: अनिरूद्ध थापा ने पहले ही मिनट में गोल दागा, चेन्नईयिन एफसी ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया

उन्होंने कहा, ‘‘2023 विश्व कप पहले फरवरी और मार्च में होना था। और अब विश्व कप अक्टूबर और नवंबर 2023 में होगा, जिसके लिये छह या सात महीने और बढ़ गये हैं। ’’ टेलर ने कहा, ‘‘आपके छोटे और लंबे समय के लक्ष्य होने चाहिए और वनडे विश्व कप निश्चित रूप से मेरी योजना का हिस्सा है। मुझे इसके लिये शायद चीजों को इसके हिसाब से बदलना होगा। मेरी उम्र भी कम नहीं हो रही। यह मायने नहीं रखता कि मैं ऐसा कर पाऊंगा या नहीं लेकिन यह निश्चित रूप से मेरे लक्ष्य में से एक है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...