IND Vs NZ : बारिश ने किया मैच का मजा किरकिरा, अब 29 ओवर्स खेलेंगी टीमें

rain in match
Twitter @ICC
रितिका कमठान । Nov 27, 2022 12:12PM
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच रविवार यानी 27 नवंबर को खेला जा रहा है। इस मैच में बारिश के कारण मैच को रोका गया है। बारिश के कारण मैच को 29 ओवर का कर दिया गया है। भारतीय टीम टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी है।

हैमिल्टन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिलटन में रविवार को यहां खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को बारिश के कारण रोका गया है। बारिश के कारण चार घंटे तक मैच रोका गया जिसके बाद 50 ओवर के मैच को 29 ओवर का कर दिया गया है, जिससे क्रिकेट फैंस को निराशा हाथ लगी है। 

भारत ने जब 4.5 ओवर में बिना विकेट खोए 22 रन बनाए थे तब बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा। खेलने की परिस्थितियों के अनुसार दोनों पारियों के बीच 10 मिनट का ब्रेक होगा और कोई ड्रिंक्स ब्रेक नहीं लिया जाएगा। भारत को इस सीरीज में वापसी के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बेहद जरुरी है। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी है। भारत की ओर से कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल ने ओपनिंग की। दोनों ने पिछले मुकाबले में भी अच्छी पार्टनरशिप की थी। फैंस को उम्मीद थी कि इस मैच में भी दोनों शानदार पार्टनरशिप करेंगे मगर ऐसा नहीं हो सका। कप्तान शिखर धवन तीन रन का स्कोर बनाकर आउट हो गए है। मैट हैनरी ने उन्हें लॉकी फर्ग्युसन के हाथों कैच आउट करवाया। भारत का पहला विकेट 23 रन पर गिरा है। धवन के बाद शुभमन गिल का साथ देने सुर्यकुमार यादव क्रिज पर आए है। उम्मीद है कि बारिश के माहौल के बीच इस मैच में सूर्यकुमार यादव अच्छा प्रदर्शन करें। बारिश के कारण मैच को फिर से रोका गया है। इस दौरान सूर्यकुमार यादव 34 और शुभमन गिल 45 रन बनाकर खेल रहे है। भारत का स्कोर 12.5 ओवर में 89 रन एक विकेटके नुकसान पर हो गया है। 

बारिश ने किया मजा किरकिरा

बार बार न्यूजीलैंड में हो रही बारिश के कारण फैंस का मजा किरकिरा हो गया है। बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ रहा है। यहां तक की ओवर्स भी कम कर दिए गए है। अब 50 की जगह सिर्फ 29 ओवर का मैच खेला जाएगा।

वनडे सीरीज के लिए भारत-न्यूजीलैंड फुल स्क्वॉड

भारत की प्लेइंग-11: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

न्यूजीलैंड की प्लेइंग-11: फिन एलेन, डेवॉन कॉन्वे, केन विलियमसन (कप्तान), डिरेल मिचेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हैनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्युसन 

अन्य न्यूज़