IPL 2022 | डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो ने सनराइजर्स हैदराबाद को कहा अलविदा, 2021 में टीम की छीनी गयी थी कप्तानी

IPL 2022 | डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो ने सनराइजर्स हैदराबाद को कहा अलविदा, 2021 में टीम की छीनी गयी थी कप्तानी

ऑस्ट्रेलिया के स्टार डेविड वार्नर और इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल 2022 रिटेंशन की समय सीमा से पहले सनराइजर्स हैदराबाद और उनके प्रशंसकों को अलविदा कह दिया। पूर्व चैंपियन ने मंगलवार को टीम की एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर सोशल मीडिया का सहारा लिया।

साल 2021 में आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद  लगातार मैच हार सही थी। पॉइंट टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद  सबसे नीचे पहुंच गयी थी। फ्रेंचाइजी ने टीम के लगातार मैच हारने के बाद डेविड वार्नर से कप्तानी वापस ले ली और वेन विलियम्सन को सौंप दी। हम सबसे देखा मैच के दौरान वॉर्न मैच भी नहीं खेले बल्कि मैदान में पानी पिलाते नजर आये। क्रिकेट मैदान से सामने आयी ये तस्वीर वॉर्नर के फैंस का दिल लोड़ने वाली थी। साल भर का समय बीच गया और आइईपीएल का रिटेंशन भी हो गया लेकिन डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो  की जोड़ी को रिटेन नहीं किया गया। खबरें हैं कि दोनों ने सनराइजर्स हैदराबाद को अलविदा कह दिया है। अब वह आगे इस टीम के लिए नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया के स्टार डेविड वार्नर और इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल 2022 रिटेंशन की समय सीमा से पहले सनराइजर्स हैदराबाद और उनके प्रशंसकों को अलविदा कह दिया। पूर्व चैंपियन ने मंगलवार को टीम की एक तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने कहा कि यह विदाई संदेश नहीं है । आईपीएल 2022 के लिए किसी फ्रेंचाइजी में वापस आएंगे।

इसे भी पढ़ें: IPL 2022 | डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो ने सनराइजर्स हैदराबाद को कहा अलविदा, 2021 में टीम की छीनी गयी थी कप्तानी

डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद को कहा अलविदा

डेविड वार्नर ने संकेत दिया कि वह सनराइजर्स हैदराबाद में वापस नहीं आएंगे क्योंकि उन्होंने प्रशंसकों और फ्रेंचाइजी को वर्षों से उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। वार्नर को 2015 में SRH कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था और उन्होंने 2016 में टीम को आईपीएल का खिताब जितवाकर गौरवान्वित किया। अब तक सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल का खिलाब बस एक बार ही जीती है वो भी डेविड वार्नर की कप्तानी में। 

इसे भी पढ़ें: पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के बीच क्या है कनेक्शन? वायरल हो रहे पुराने मैसेज पर आया गायिका का ये रिएक्शन

वार्नर से कप्तानी छीन कर होटल में रहने को कहा गया था

सैंडपेपर कांड के बाद प्रतिस्पर्धी कार्रवाई में वापसी के बाद वार्नर का कप्तान के रूप में स्वागत किया गया। वार्नर ने 2020 में यूएई में एसआरएच का नेतृत्व किया लेकिन नए सत्र में एसआरएच की खराब शुरुआत के बाद उन्हें 2021 में कप्तान के रूप में हटा दिया गया। उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया और रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि ऑस्ट्रेलियाई स्टार को टीम होटल में वापस रहने के लिए कहा गया था।

वार्रन से संदेश के माध्यम से जताया की वो टीम में वापस नहीं आएंगे 

वार्नर ने इंडिया टुडे को दिए एक साक्षात्कार में संकेत दिया कि उन्हें आईपीएल 2022 के लिए SRH द्वारा रिटेन नहीं किया जाएगा, उन्होंने कहा कि वह अन्य अवसरों के लिए तैयार हैं। मंगलवार को SRH की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, वार्नर ने कहा: "वर्षों, उतार-चढ़ावों में आपके समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद, मेरे परिवार और मैं इस बात पर जोर नहीं दे सकते कि आपने हमारे और हमारे प्रति जो प्यार और जुनून दिखाया है, उसकी हमने कितनी सराहना की है हम वास्तव में सभी प्रशंसकों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि आप जो भी सर्वश्रेष्ठ समर्थन करना चाहते हैं वो करे बस वार्नर को प्यार करें।"

 

 जॉनी बेयरस्टो ने भी कहा आइपीएल को अलविदा?

इस बीच, जॉनी बेयरस्टो ने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया, और कहा: "आपके समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद! उम्मीद है कि भविष्य में किसी बिंदु पर हमारे रास्ते फिर से पार हो जाएंगे।" यह देखा जाना बाकी है कि क्या सनराइजर्स हैदराबाद केन विलियमसन और राशिद खान की पसंद को बरकरार रखेगा क्योंकि मंगलवार शाम को आईपीएल 2022 के रिटेंशन की घोषणा की जाएगी।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...