'हमारा संविधान वह पहली किताब है...' अमित मिश्रा के ट्वीट के बाद क्यों ट्रोल हुए इरफान पठान ?

'हमारा संविधान वह पहली किताब है...' अमित मिश्रा के ट्वीट के बाद क्यों ट्रोल हुए इरफान पठान ?
प्रतिरूप फोटो
Prabhasakshi Image

लेग स्पिनर अमित मिश्रा का एक ट्वीट सामने आया जिसे इरफान पठान के ट्वीट का जवाब माना जा रहा है। हालांकि, अमित मिश्रा ने न तो पठान के ट्वीट को रिट्वीट कर कोई बयान दिया है और न ही उन्होंने पठान को टैग करते हुए ट्वीट किया। इसके बाद भी ट्वीट को जवाब के तौर पर देखा जा रहा है।

नयी दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाद इरफान पठान अपने एक ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। आपको बता दें कि इरफान पठान ने एक ट्वीट किया था। जिसके बाद लेग स्पिनर अमित मिश्रा का भी एक ट्वीट सामने आया और इसे इरफान पठान के ट्वीट का जवाब माना जा रहा है। हालांकि, अमित मिश्रा ने न तो इरफान पठान के ट्वीट को रिट्वीट कर कोई बयान दिया है और न ही उन्होंने इरफान पठान को टैग करते हुए ट्वीट किया। इसके बाद भी अमित मिश्रा के ट्वीट को जवाब के तौर पर देखा जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: IPL के इस सत्र में अब तक फ्लॉप रही रन मशीन, रवि शास्त्री बोले- विराट कोहली को लेना चाहिए ब्रेक

इरफान पठान ने ट्वीट किया था कि 'मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, पृथ्वी पर सबसे महान देश बनने की क्षमता रखता है. लेकिन...' इरफान पठान ने अपने इस ट्वीट में अपनी बात को अधूरा ही छोड़ दिया। जिसके बाद शुक्रवार की दोपहर अमित मिश्रा का एक ट्वीट सामने आया। इसी के साथ इरफान पठान को सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाने लगा।

इसे भी पढ़ें: श्रेयस अय्यर की कोच मैकुलम से हुई तीखी नोकझोंक, किसी को समझ नहीं आया बैटिंग ऑर्डर 

अमित मिश्रा ने ट्वीट किया कि मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसमें धरती का सबसे अच्छा देश बनने की संभावना है... अगर सिर्फ कुछ लोग यह समझ जाएं कि हमारा संविधान वह पहली किताब है जिसका अनुसरण किया जाना चाहिए।' आपको बता दें कि इरफान खान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इस दिनों कमेंट्री कर रहे हैं और उनके ट्वीट पर अमित मिश्रा के ट्वीट को जवाब के तौर पर देखा जा रहा है। ऐसे इसलिए भी है क्योंकि शुरुआती लाइनें एक-दूसरे के ट्वीट से मेल खाती हुई नजर आ रही हैं।