क्या भारत टी20 विश्व कप के लिये पाक टीम को वीजा देगा? PCB कर रही यह मांग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2021   14:52
क्या भारत टी20 विश्व कप के लिये पाक टीम को वीजा देगा? PCB कर रही यह मांग

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा कि भारत से वीजा आश्वासन नहीं मिलने पर टी20 विश्व कप अन्यत्र कराने की मांग करते रहेंगे।टी20 विश्व कप भारत में अक्टूबर नवंबर में होना है। मनी ने कहा कि वे पाकिस्तान के पूरे दल के सुरक्षा के इंतजामात पर भी बीसीसीआई से लिखित आश्वासन चाहते हैं।

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा कि भारत जब तक आगामी टी20 विश्व कप के लिये उसकी टीम, प्रशंसकों और पत्रकारों को वीजा देने का लिखित आश्वासन नहीं देता, वे टूर्नामेंट यूएई में कराने की मांग करते रहेंगे। लाहौर में पीसीबी मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में मनी ने कहा कि बोर्ड ने आईसीसी को अपने विचारों से अवगत करा दिया है। उन्होंने कहा ,‘‘ ये बिग थ्री की मानसिकता बदलने की जरूरत है। हम सिर्फ राष्ट्रीय टीम के लिये नहीं बल्कि अपने प्रशंसकों, अधिकारियों और पत्रकारों के लिये भी वीजा मिलने की लिखित गारंटी मांग रहे हैं।’’

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान सुपर लीग टीम का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, दस दिन के लिए हुआ Quarantine

मनी ने कहा ,‘‘ हमने आईसीसी से कह दिया है कि हमें मार्च के आखिर तक लिखित आश्वासन चाहिये ताकि पता चल सके कि आगे क्या करना है वरना हम विश्व कप भारत की बजाय यूएई में कराने की मांग पर कायम रहेंगे।’’ टी20 विश्व कप भारत में अक्टूबर नवंबर में होना है। मनी ने कहा कि वे पाकिस्तान के पूरे दल के सुरक्षा के इंतजामात पर भी बीसीसीआई से लिखित आश्वासन चाहते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।