Darlings Review | आलिया भट्ट ने किया फिर निराश, कमजोर कहानी सहित डार्लिंग्स का फीका निर्देशन

Darlings Movie Review
Darlings Movie
रेनू तिवारी । Aug 05, 2022 3:17PM
आलिया भट्ट की नेटफ्लिक्स पर फिल्म डार्लिंग्स रिलीज हो गयी हैं, जिसका निर्माण शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज ने किया है। शाहरुख ही आलिया फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी है। इसका अलावा फिल्म में आलिया लीड रोल भी प्ले कर रही हैं। फिल्म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के साथ-साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा लीड रोल में हैं।

Darlings Movie Review in Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए साल 2022 कई मायनों में खास रहा है। उन्होंने इसी साल रणबीर कपूर के साथ शादी की और मां भी बनने वाली हैं। इसके अलावा उन्होंने बतौर निर्माता भी अपने  नये सफर की शुरूआत की। आलिया भट्ट की नेटफ्लिक्स पर फिल्म डार्लिंग्स रिलीज हो गयी हैं, जिसका निर्माण शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज ने किया है। शाहरुख ही आलिया फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी है। इसका अलावा फिल्म में आलिया लीड रोल भी प्ले कर रही हैं। फिल्म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के साथ-साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू, राजेश शर्मा और विजय मौर्य लीड रोल में हैं। फिल्म घरेलू हिंसा पर आधारित है जिसमें आत्यातार सह चुके एक महिला अपने पति से उत्पीड़न का बदला लेती है। 

इसे भी पढ़ें: कैसे ऋचा चड्ढा के प्यार में पड़ गये थे अली फजल? 8 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अब करने जा रहे हैं शादी

फिल्म की कहानी

फिल्म की काहानी मुंबई के मुस्लिम बहुल इलाके की है जहां आलिया भट्ट और विजय वर्मा रहते हैं। विजय रेलवे में टीटी होता हैं और आलिया घर के कामों में व्यस्त रहती हैं। आलिया और विजय की शादी हो जाती है। शादी के बाद विजय आलिया भट्ट को प्यार के नाम पर प्रताड़ित करता है। वह उसे अलग अलग तरह से टॉर्चर करता हैं। वहीं दूसरी तरफ विजय को उसके ही ऑफिस में टॉर्चर किया जाता हैं। विजय कहने को तो टीटी है लेकिन उससे उसी के ऑफिस में टॉयलेट भी साफ करवाया जाता है। नौकरी बचाने के लिए वह यह सब भी करता है। अब कहानी नया मोड़ लेती है और आलिया विजय के अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाती है। आलिया को प्यार के नाम पर जिस तरह से टॉर्चर किया जाता है वह उसकी शिकायत करती है लेकिन उसकी बात कोई नहीं सुनता और वह खुद कानून  को अपने हाथ में लेकर अपना बदला लेने की ठान लेती हैं। अब बारी विजय की आती है टॉर्चर सहने की। पड़ोस में रह रही आलिया अपनी मां शेफाली शाह के साथ मिलकर अपने पति को सबक सिखाने की प्लानिंग करती हैं। फिल्म में देखेंगे कि आलिया विजय को किस-किस तरह से अलग-अलग चीजों से टॉर्चर करना शुरू कर देती हैं। फिर अचानक एक दिन विजय गायब हो जाता है। विजय के गायब होने के पीछे आखिर क्या कारण है? क्या आलिया ने विजय के साथ कुछ गतल किया या विजय खुद मौका देखकर कहीं भाग गया इन तमाम सवालों के जवाब के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

इसे भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में होंगे नागा चैतन्य? बॉलीवुड में पैर जमाने की खबरों पर एक्टर ने दिया जवाब

फिल्म डार्लिंग्स रिव्यू

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह काफी बोरिंग और उबाउ हैं। फिल्म की कहानी इतनी पैचीदा है कि कई जगह आपको ऐसा लगेगा कि आखिर इस फिल्म को बनाने में पैसा क्यों खर्च किया गया हैं। इसके अलावा फिल्म में केवल एक ही अच्छी बात है फिल्म की कास्ट। आलिया भट्ट के लुक को देखकर आपको फिल्म राजी याद आयेगी। वहीं बकवास कहानी को आप आलिया सहित फिल्म की कास्ट के भरौसे ही झेल सकते हो। फिल्म में विजय वर्मा ने भी अच्छी एक्टिंग की हैं और शेफाली शाह तो एक मंझी हुआ कलाकार हैं ही। फिल्म का निर्देशन भी अच्छा नहीं किया गया हैं। 

अन्य न्यूज़