NETFLIX पर रिलीज 5 बड़ी फिल्मों को देखकर एंजोय करें घर पर अपना वीकेंड

NETFLIX पर रिलीज 5 बड़ी फिल्मों को देखकर एंजोय करें घर पर अपना वीकेंड

कोरोना वायरस के कारण एक बार फिर दुनिया के हालात खराब है। लगातार कोरोना वायरस के मरीज बढ़ रहे हैं। हालात काफी ज्यादा बत्तर हो गये हैं। हालात को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर भारत में लॉकडाउन लग सकता है। लॉकडाउन के कारण देश की अर्थव्यवस्था काफी खराब हो गयी थी।

कोरोना वायरस के कारण एक बार फिर दुनिया के हालात खराब है। लगातार कोरोना वायरस के मरीज बढ़ रहे हैं। हालात काफी ज्यादा बत्तर हो गये हैं। हालात को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर भारत में लॉकडाउन लग सकता है। लॉकडाउन के कारण देश की अर्थव्यवस्था काफी खराब हो गयी थी। सिनेमा जगत का भी काफी बुरा हाल था। थियटर बंद होने के कारण फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने लगी थी। अभी भी सिनेमाघर खुले है लेकिन कोरोना का कहर मचा है। ऐसे में अभी फिल्म निर्माता अपनी फिल्में ओटीटी पर ही रिलीज कर रहे हैं। आइये बताते हैं कि सिनेमाघरों के खुलने के बाद भी ओटीटी पर हाल ही में कौन सी फिल्में रिलीज हुई हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम 

 

 नेटफ्लिक्स- अजीब दास्तान (Ajeeb Dastan)

नेटफ्लिक्स फिल्म अजैब दास्तान, करण जौहर द्वारा निर्मित चार कहानियों की एक कहानी है, 16 अप्रैल को प्रीमियर के लिए सेट है। गुरुवार (15 अप्रैल) को, अदिति राव हैदरी ने हमें प्रिया के किरदार के रुप में अपनी भूमिका में एक झलक दी। मसान प्रसिद्धि के नीरज घायवन द्वारा निर्देशित अजीब दास्तान की कहानी अदिति के चारों ओर घूमती है। इसके साथ ही आप इस फिल्म में एक साथ 4 कहानियां देखेंगे।

इसे भी पढ़ें: आम्रपाली के बाद निरहुआ भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, कहा- आपकी दुआ की जरुरत  

 नेटफ्लिक्स- पगलैट (pagglait)

सान्या मल्होत्रा की हाल की में रिलीज हुई फिल्म पगलैट काफी शानदार फिल्म है। इस फिल्म को भी भविष्य में सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग थी लेकिन कोरोना वायरस के कहर के कारण इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। पगलैट 2021 भारतीय हिंदी भाषा की डार्क कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसे उमेश बिष्ट द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। फिल्म का निर्माण शोभा कपूर, एकता कपूर, गुनीत मोंगा और अचिन जैन ने बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स और सिख एंटरटेनमेंट के तहत किया था। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, आशुतोष राणा, श्रुति शर्मा और रघुबीर यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक युवा विधवा का अनुसरण करती है क्योंकि वह सीखती है कि परिवार का सामना कैसे किया जाए और नेटफ्लिक्स पर 26 मार्च 2021 को रिलीज़ हुई। 

 

 नेटफ्लिक्स- सरदार का ग्रेंडसन (Sardar Ka Grandson)

अर्जुन कपूर अपनी अगली नेटफ्लिक्स फिल्म सरदार का ग्रेंडसन के लिए उत्साहित हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने सह-कलाकारों और निर्देशक के साथ खुद की एक नई तस्वीर साझा की। फोटो में रकुल प्रीत सिंह, नीना गुप्ता, दिव्या सेठ और सोनी राजदान हैं। फोटो के साथ जाने के लिए अर्जुन ने एक दिलचस्प कैप्शन दिया था। फिल्म को 2 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने की संभावना है। सरदार का ग्रेंडसन एक परिवारिक ड्रामा कॉमेडी फिल्म है। जिसका गर्मी में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा। यह यूएस-लौटे नायक (अर्जुन कपूर द्वारा अभिनीत) की यात्रा का अनुसरण करता है, जो अपनी दादी की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाएगा। फिल्म में अदिति राव हैदरी, जॉन अब्राहम, कंवलजीत सिंह, और कुमुद मिश्रा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। सरदार का ग्रेंडसन अनुजा चौहान द्वारा लिखी गयी है।

नेटफ्लिक्स- रूही (ROOHI) 

राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जाहन्वी कपूर की फिल्म रुही सिनेमाघरों में 9 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकिन काफी अच्छे से प्रमोशन भी किया गया। ये पहली बड़ी फिल्म थी जिसे लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कि क्योंकि फिल्म को देखने के लिए दर्शक ही हॉल में नहीं थे।  अब फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है जहां लोग फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। 

नेटफ्लिक्स- मिसमैच सीजन 2 (Mismatched Season 2)

संध्या मेनन की सर्वश्रेष्ठ पुस्तक जब डिंपल मेट ऋषि पर आधारित थी, मिसमैच एक ़ हल्की रोमांटिक-कॉमेडी है। यह शो भारत में व्यवस्थित विवाह की पारंपरिक प्रथाओं के इर्द-गिर्द घूमता है, जो ऋषि (रोहित सराफ) और डिंपल (प्राजक्ता कोली) की 'पूरी तरह से बेमेल' जिंदगी पर केंद्रित है, लेकिन द्वि-योग्य, जीवन की कहानी है। 







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept