इस एक्ट्रेस ने 19 साल की उम्र में ही दे दिया था Nude Scene, अब हो रहा पछतावा

nude women
Unspalsh
निधि अविनाश । Aug 14, 2022 4:34PM
हॉलीवुड स्टार अमांडा सेफ्राइडने खुद खुलासा करते हुए बताया कि जब वह 19 साल की थी तो वह न्यूड सीन देने के लिए बिल्कुल तैयार हो गई थी लेकिन अब उन्हें ऐसा करने पर बहुत पछतावा होता है। एक्ट्रेस को अब इस बात पर काफी पछतावा होता है और उन्होंने उस उम्र में ऐसा करने की वजह भी बताई।

हॉलीवुड स्टार अमांडा सेफ्राइड (Amanda Seyfried) ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। शुरूआती दिनों में जब अमांडा हॉलीवुड में अपने करियर को आगे बढ़ा रही थी तब वह बहुत जवान थी और उस दौरान उन्हें काफी अजी परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने खुद खुलासा करते हुए बताया कि जब वह 19 साल की थी तो वह न्यूड सीन देने के लिए बिल्कुल तैयार हो गई थी लेकिन अब उन्हें ऐसा करने पर बहुत पछतावा होता है। न्यूज एजेंसी एएनआई में फॉक्स न्यूज के हवाले से छपी खबर में बताया गया है कि अमांडा सेफ्राइड ने एक मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए बताया कि "19 साल की उम्र में बिना अडंरवियर के घूमना, क्या ये एक मजाक है, मैनें अपने साथ ऐसा होने क्यों दिया"।

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed के टैलेंट को Next Level पर लेकर गई हॉलीवुड की Julia Fox, यहाँ देखें अभिनेत्री की ग्लैमरस तस्वीरें

एक्ट्रेस को अब इस बात पर काफी पछतावा होता है और उन्होंने उस उम्र में ऐसा करने की वजह भी बताई। अमांडा ने कहा कि, वह 19 साल की थी और सबको खुश करना चाहती थी। मैं अपना करियर बनाना चाहती थी और इसलिए शायद ऐसा किया।महज 18 साल की उम्र में ही अमांडा को बड़ा ब्रेक मिल गया था। उन्होंने Lindsay Lohan और Rachel McAdams के साथ मीन गर्ल्स में करेन स्मिथकी भूमिका निभाई थी।  बता दें कि अमांडा की शादी 2017 में हुई और उनके दो बच्चे हैं।

अन्य न्यूज़