बिल एंड मेलिंडा गेट्स की बेटी की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल, कस्टम वेरा वैंग गाउन में दिखीं जेनीफर गेट्स

बिल एंड मेलिंडा गेट्स की बेटी की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल, कस्टम वेरा वैंग गाउन में दिखीं जेनीफर गेट्स

बिल और मेलिंडा गेट्स की सबसे बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स की शादी एक भव्य तरीके हो गई है जिसमें उन्होंने एक लंबे घूंघट और जटिल कढ़ाई के साथ एक कस्टम वेरा वैंग पूर्ण आस्तीन वाला गाउन पहना था। इनकी ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

नयी दिल्ली। सेलीब्रिटीज़ की शादियों की तस्वारें अक्सर सोशल मीडिया पर देखी जाती हैं इस कड़ी में अब बिल और मेलिंडा गेट्स की सबसे बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स की तस्वीरों ने धूम मचा रखी है। इन तस्वीरों में मेलिंडा एक लंबे सफेद कलर के जटिल कढ़ाई से भरे गाउन में नज़र आ रही हैं। अपको बता दें, मेलिंडा गेट्स नायल नासर के साथ वेस्टचेस्टर, न्यूयॉर्क में अपने घर पर शादी के बंधन में बंधी हैं।  नायल नासर मिस्र के घुड़सवार हैं। इन दोनें की तस्वारें सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं जहां उनको फेंस शादी की बधाईयों भरें कॉमेंट्स की बारिश कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: आर्यन खान के सपोर्ट में आए जावेद अख्तर, कहा- 'फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की सजा मिल रही है'

 

जेनीफर गेट्स की शादी ड्रेस के खूब हो रहे चर्चे

जेनीफर गेट्स ने अपनी अपनी शादी के लिए एक लंबे घूंघट और जटिल कढ़ाई के साथ एक कस्टम वेरा वैंग फुल-स्लीव गाउन पहना था। जेनिफर ने अपने गाउन और एक्वाज़ुरा हील्स की एक जोड़ी के साथ न्यूनतम सामान पहना था। दूल्हे, नायल नासर ने एक सफेद शर्ट और एक बोटी के साथ एक काले रंग का टक्सीडो पहना था। 

इसे भी पढ़ें: इजराइल में गूंजा हिंदी फिल्मों का गाना, सरप्राइज हुए विदेश मंत्री एस जयशंकर

उत्तरी सलेम में है की 142 एकड़ की संपत्ति

एनडीटीवी रिपोर्ट्स के अनुसार, परिवार के पास उत्तरी सलेम में 142 एकड़ की संपत्ति है। शादी में करीब 300 मेहमानों के साथ भव्य शादी हुई। आपको बताते चलें कि, बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स ने शादी के 27 साल बाद इस साल अगस्त में आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया। मई में तलाक की घोषणा के बाद, बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के भविष्य पर गहन ध्यान केंद्रित किया गया था। दंपति के अलावा एकमात्र अन्य ट्रस्टी, वॉरेन बफेट ने भी जून में बोर्ड से इस्तीफा दे दिया। खबर के मुताबिक ऐसी भी भ्रंतियां देखी गई जिसमें कहा गया था मेलिंडा गेट्स दो साल में अपनी भूमिका से बाहर हो सकती हैं यदि उन्होंने और बिल गेट्स एक साथ काम नहीं किया तो।