Lady Gaga का कुत्ता चोरी मामला: डॉग वॉकर पर चली थी गोली, गनमैन को 21 साल की जेल की सजा

Lady Gaga
Lady Gaga Instagram
रेनू तिवारी । Dec 09, 2022 5:22PM
हॉलीवुड गायिका लेडी गागा के पालतू कुत्तों को टहलाने वाले व्यक्ति को पिछले साल गोली मारने और फ्रेंच बुलडॉग प्रजाति के कुत्तों की चोरी करने के आरोपी को यहां की अदालत ने 21 साल कारावास की सजा सुनाई है।

लॉस एंजिलिस। कुत्ते की चोरी के दौरान लेडी गागा के डॉग वॉकर को गोली मारकर घायल करने वाले व्यक्ति को 21 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। अदालत ने सुना कि रेयान फिशर फरवरी 2021 में हॉलीवुड में गायक के तीन फ्रेंच बुलडॉग चला रहे थे, जब जैक्सन नाक के शख्स ने उन्हें सीने में गोली मार दी। फिशर ने कहा कि हमले के बाद उन्हें अपने फेफड़े का हिस्सा निकालना पड़ा। सीबीएस न्यूज ने बताया कि उन्होंने सोमवार की अदालत की सुनवाई में भाग लिया और कहा कि शूटिंग ने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी।

इसे भी पढ़ें: Rani Mukerji की आने वाली फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway का फर्स्ट लुक रिलीज, सच्ची घटना पर आधारित है कहानी

लेडी गागा के डॉग वॉकर शूट आउट केस

हॉलीवुड गायिका लेडी गागा के पालतू कुत्तों को टहलाने वाले व्यक्ति को पिछले साल गोली मारने और फ्रेंच बुलडॉग प्रजाति के कुत्तों की चोरी करने के आरोपी को यहां की अदालत ने 21 साल कारावास की सजा सुनाई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कुत्तों का लेडी गागा से संबंध महज संयोग था और इस घटना को अंजाम देने का मकसद महंगे फ्रांसीसी बुलडॉग की चोरी करना था जिसकी कीमत हजारों डॉलर है।

इसे भी पढ़ें: Khakee: The Bihar Chapter | नक्सली हमले में मरते-मरते बचे थे IPS अमित लोढ़ा, कान के पास से गुजरी गोली ने ले ली थी सहयोगी की जान

गनमैन को 21 साल की जेल की सजा

अधिकारियों ने बताया कि जांचकर्ताओं का मानना है कि चोर को नहीं पता था कि कुत्ते लेडी गागा के हैं। लॉस एंजिलिस काउंटी जिला अटॉर्नी कार्यालय ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले तीन लोगों में शामिल जेम्स हॉवर्ड जैकसन ने हत्या का मामला नहीं चलाने का अनुरोध किया था।कार्यालय के मुताबिक कुत्तों की चोरी की कोशिश 24 फरवरी 2021 को की गई थी।

अन्य न्यूज़