बेयर ग्रिल्स के साथ Man vs wild के शूट पर निकले रजनीकांत, बांदीपुर में शूटिंग शुरू

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 31, 2020   16:47
  • Like
बेयर ग्रिल्स के साथ  Man vs wild के शूट पर निकले रजनीकांत, बांदीपुर में शूटिंग शुरू

कर्नाटक फोरेस्ट डिपार्टमेंट की तरफ से इस खबर की घोषणा की गई। रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स मैन वर्सेज वाइल्ड का शूट कार्नाटक के सबसे बड़े और घने जंगल बांदीपुर में कर रहे हैं। शूट का एक वीडियो भी सामने आया है।

दक्षिण भारत की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत भी अब परदेशी सिनेमा से जुड़ने जा रहे हैं। सुपरस्टार रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड का हिस्सा बनने जा रहे हैं। कर्नाटक फोरेस्ट डिपार्टमेंट की तरफ से इस खबर की घोषणा की गई। रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स  मैन वर्सेज वाइल्ड का शूट कार्नाटक के सबसे बड़े और घने जंगल बांदीपुर में कर रहे हैं। शूट का एक वीडियो भी सामने आया है। ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स अपने शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड' के एक एपिसोड के लिए अभिनेता रजनीकांत के साथ शूट के लिए कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के 5 ऐसे आशिक जो प्यार में कर गये सारी हरें पार, जानें अजय और आमिर में से कौन है नंबर 1

बांदीपुर के जंगलों में मैन वर्सेज वाइल्ड के एपिसोड की शूटिंग तीन दिन तक चलेगी। बेयर ग्रिल्स सोमवार रात 9.30 बजे को gundlupet town पहुंच गए। बेयर ग्रिल्स का क्रू 18 लोगों का है. डिपार्टमेंट ने सभी लोगों के लिए गाड़ी उपलब्ध कराई है। 

इसे भी पढ़ें: ऐश्वर्या ने तेज प्रताप, राबड़ी देवी और मीसा भारती के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

आपको बता दें कि इससे पहले मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग बेयर ग्रिल्स ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में शूट किया था।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept