ऐश्वर्या ने तेज प्रताप, राबड़ी देवी और मीसा भारती के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 16, 2019   19:30
ऐश्वर्या ने तेज प्रताप, राबड़ी देवी और मीसा भारती के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बहु ऐश्वर्या राय ने अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी, पति तेज प्रताप यादव और बडी ननद मीसा भारती सहित पांच लोगों के खिलाफ अपने साथ कथित मारपीट को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी है। उधर राबडी ने भी ऐश्वर्या के खिलाफ लिखित शिकायत की है।

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बहु ऐश्वर्या राय ने अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी, पति तेजप्रताप यादव और बडी ननद मीसा भारती सहित पांच लोगों के खिलाफ अपने साथ कथित मारपीट को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी है। उधर राबडी ने भी ऐश्वर्या के खिलाफ लिखित शिकायत की है।

इसे भी पढ़ें: बहू ऐश्वर्या ने बढ़ाई लालू परिवार की टेंशन, सुलह के आसार खत्म!

पटना जिला महिला थाना अध्यक्षा आरती कुमारी जायसवाल ने सोमवार को बताया कि ऐश्वर्या ने भादवि की धाराओं 498 ए, 323 एवं 34 और दहेज निषेध अधिनियिम की 3/4 धारा के तहत तेजप्रताप, राबडी और मीसा भारती तथा राबडी के आवास पर तैनात दो सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

इस बीच सचिवालय थाना प्रमुख रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि राबडी द्वारा ऐश्वर्या के खिलाफ की गयी लिखित शिकायत में अपनी बहु पर प्रताडित करने का आरोप लगाया गया है। दोनों की शिकायतों पर आगे की कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर थाना प्रमुख ने कहा कि एक वरिष्ठ अधिकारी की देखरेख में (पुलिस उपाधीक्षक रैंक से नीचे नहीं) मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: नागरिकता विधेयक विवाद के बीच लालू ने किया ट्वीट, कही ये बात

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रांची के एक अस्पताल में इलाजरत लालू के बडे बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने 15 दिसंबर को राबड़ी पर आरोप लगाया था कि उनकी सास ने अपनी महिला सुरक्षाकर्मी के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की थी तथा उनका मोबाइल फोन छीन लिया था जिसमें इस घटना का साक्ष्य था। 

ऐश्वर्या की मई 2018 में तेजप्रताप के साथ शादी हुई थी और ऐश्वर्या से तलाक की तेजप्रताप की अर्जी पर स्थानीय अदालत में सुनवाई जारी है। सितंबर में भी ऐश्वर्या ने राबड़ी पर मारपीट का आरोप लगाया था। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।