सिंगापुर के लोकप्रिय अभिनेता पांग की सैन्य प्रशिक्षण के दौरान मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 24 2019 4:52PM
सिंगापुर के लोकप्रिय अभिनेता पांग की सैन्य प्रशिक्षण के दौरान मौत

पांग को वाइकाटो अस्पताल ले जाया गया जहां उनके कई ऑपरेशन हुए। मंत्रालय ने कहा, ‘‘क्षतिग्रस्त अंगों को ठीक करने के लिए सर्जरी करने तथा जीवन रक्षा प्रणाली पर रखने के बावजूद पांग का निधन हो गया।’’

सिंगापुर। सिंगापुर के अत्यधिक लोकप्रिय अभिनेता एलॉयसियस पांग की न्यूजीलैंड में सैन्य प्रशिक्षण के दौरान गंभीर रूप से घायल होने के बाद मौत हो गई। रक्षा मंत्रालय ने बुधवार रात को एक बयान में बताया कि 28 वर्षीय पांग का हैमिल्टन में वाइकाटो अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनके पेट का कई बार ऑपरेशन किया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

इसे भी पढ़ें- परंपरागत नायिका के फ्रेम को हमेशा तोड़ने वाली कंगना मणिकर्णिका में छाईं

यह हादसा गत शनिवार को वाइओउरु प्रशिक्षण इलाके में हुआ जब वह सिंगापुर सशस्त्र बल के दो अन्य कर्मियों के साथ एक तोप की मरम्मत का काम कर रहे थे उसी दौरान उन्हें तोप की नली लग गई।  वह देश में अनिवार्य राष्ट्रीय सेवा के तहत सशस्त्र बल में सेवा के लिए तैयार रहने की सिंगापुर निवासियों की प्रतिबद्धता के तहत प्रशिक्षण ले रहे थे।

इसे भी पढ़ें- जानिए क्या किया जाह्नवी ने जब उन्हें फोटोग्राफरों ने 'सारा' कह कर बुलाया!

पांग को वाइकाटो अस्पताल ले जाया गया जहां उनके कई ऑपरेशन हुए। मंत्रालय ने कहा, ‘‘क्षतिग्रस्त अंगों को ठीक करने के लिए सर्जरी करने तथा जीवन रक्षा प्रणाली पर रखने के बावजूद पांग का निधन हो गया।’’ अभिनेता ने 1999 में टेलीविजन धारावाहिकों में बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरूआत की थी। वह 2016 में स्टार अवार्ड्स में दस सबसे लोकप्रिय पुरुष कलाकारों की सूची में शामिल थे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप