इस हॉलीवुड स्टार ने किताबों पर चढ़कर कराना नया फोटोशूट, यूजर्स ने कहा- $#@%

इस हॉलीवुड स्टार ने किताबों पर चढ़कर कराना नया फोटोशूट, यूजर्स ने कहा- $#@%

सेलीना गोमेज का नया गाना काफी वायरल हो रहा है, साथ ही लोग सोशल मीडिया पर इनके नये गाने की तारीफ भी कर रहे है। इसी बीच सिंगर सेलीना गोमेज ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद तारीफें बुराइयों में बदल गयी।

नयी दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सेलीना गोमेज अजकल अपने नये गाने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में उन्हें कैमरे ने अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड्स नें स्पॉट किया था। सेलीना गोमेज का नया गाना काफी वायरल हो रहा है, साथ ही लोग सोशल मीडिया पर इनके नये गाने की तारीफ भी कर रहे है। इसी बीच सिंगर सेलीना गोमेज ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद तारीफें बुराइयों में बदल गयी। 

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर से एसगार्ड के योद्धा थोर की फिल्म में वापसी, क्रिस हेम्सवर्थ चलाएंगे हथोड़ा

सिंगर सेलीना गोमेज के अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे पोस्ट की जिसे लेकर लोग उन्हें खरी-खरी सुना रहे हैं। सेलीना गोमेज ने लाइब्रेरी में एक फोटो शूट करवाया है जिसमें सेलीना किताबों के उपर खड़ी होकर पोस दे रही हैं। किताबों से प्यार करने वालों को सेलीना की ये तस्वीर बिलकुल पसंद नहीं आयी। यूजर्स ने सेलीना को किताबों की इज्जत करने की सहाल दी। कई यूजर्स ने तो सेलीना से हद से ज्यादा नाराज हो गये उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें भद्दे कमेंट भी किए। 

आपको बता दें कि सेलीना गोमेज पूमा की ब्रांड एम्बेसडर हैं और उन्होंने नया फोटोशूट करवाया है। सेलीना का ये नया फोटो किसी स्पोर्ट्स के मैदान में नहीं बल्कि लाइब्रेरी में हुआ है।

इसे भी पढ़ें: इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स को मिली एक गलती की इतनी बड़ी सजा कि आज कहीं के नहीं रहे...