COVID-19 के प्रकोप के कारण पाकिस्तान की 11 अदालतें हुई सील

COVID-19
न्यायाधीशों और कर्मचारियों के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद पाकिस्तान की 11 अदालतें सील कर दी गई है।बार एसोसिएशन द्वारा बृहस्पतिवार को जारी नोटिस में कहा गया है कि 11 न्यायाधीश और कर्मचारी संक्रमित हुए हैं और इसलिए अदालतें अगले 14 दिनों के लिए बंद रहेंगी।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में न्यायाधीशों और कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद 11 अदालतों को सील कर दिया गया है। मीडिया में शुक्रवार को आई खबरों के मुताबिक सील की गई अदालतों में तीन अदालतें अतिरिक्त एवं सत्र न्यायाधीशों की हैं। इनके अलावा एक वरिष्ठ दीवानी न्यायाधीश और सात दीवानी न्यायाधीशों की अदालतों को संक्रमण की वजह से सील किया गया है।

इसे भी पढ़ें: चुनावी रैली में ट्रंप बोले- ‘अमेरिकी स्वप्न’ और ‘समाजवादी दु:स्वप्न’ के बीच चयन है यह चुनाव

इस्लामाबाद बार एसोसिएशन के सचिव नबील ताहिर मिर्जा ने डॉन अखबार को बताया कि जिला एवं सत्र न्यायालय के अंतर्गत 70 अदालतें काम करती हैं, जिनमें से 11 अदालतों को 12 न्यायाधीशों और कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि कुछ वकीलों के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बार एसोसिएशन द्वारा बृहस्पतिवार को जारी नोटिस में कहा गया है कि 11 न्यायाधीश और कर्मचारी संक्रमित हुए हैं और इसलिए अदालतें अगले 14 दिनों के लिए बंद रहेंगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़