• सामने आया दिल दहलाने वाला मामला, बॉयफ्रेंड ने जिंदा गर्लफ्रेंड को सूटकेस में बंद कर फेंका

आए दिन ही हमारे सामने दुनिया से बेहद दर्दनाक, दहशत भरी और सनसनीखेज खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक क्रूरता का मामला हाल ही में सामने आया है। जहां एक अमेरिकी युवक ने अपने एक्स गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया।

आए दिन ही हमारे सामने दुनिया से बेहद दर्दनाक , दहशत भरी और सनसनीखेज खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक क्रूरता का मामला हाल ही में सामने आया है। जहां एक अमेरिकी युवक ने अपने एक्स गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस अमेरिकी युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को पीटा और फिर उसे जिंदा सूटकेस में भरकर जंगल में फेंक दिया। जहां लड़की ने सूटकेस में ही दम तोड़ दिया ।आरोपी की पहचान 26 साल के Javier Da Silva Rojas के रूप में हुई है। रिपोर्ट से बातें सामने आई है कि जेवियर और वलरी के बीच दोस्ती थी लेकिन किसी बात को लेकर दोनों की यह दोस्ती टूट गई।

फिर अचानक एक दिन जेवियर, वलरी के घर में दाखिल हो गया। जहां पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ और जेवियर ने वलरी के सिर पर प्रहार किया, जिसके चलते उसको सिर और मुंह पर गंभीर चोटें आई। जब जेवियर का गुस्सा इतने से भी शांत नहीं हुआ तो उसने वलरी के हाथ -पैर बांध दिए और उसके मुंह पर टेप लगाकर ,उसे जिंदा ही सूटकेस में डालकर वह 20 किलोमीटर तक ड्राइव कर उसको कैनईकेट के पास जंगल में फेंक आया।

पुलिस के मुताबिक लड़की की दर्दनाक मौत दम घुटने से हुई है। लड़की के घरवालों ने वैलेरी को घर में न पाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।पुलिस द्वारा की गई जांच में यह पूरा मामला सामने आया और पुलिस ने एक हफ्ते बाद लड़की की बॉडी को जंगल से बरामद किया।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी जेवियर ने वलरी का डेबिट कार्ड और लैपटॉप भी चुराया था। उसने वैलेरी के खाते से लगभग ₹400000 निकाले थे। पुलिस ने जेवियर को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया है ,जहां 23 सितंबर को कोर्ट ने आरोपी को 30 साल की कैद की सजा सुनाई है।