सोशल मीडिया कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में पाकिस्तान के प्रांतीय मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   15:41
सोशल मीडिया कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में पाकिस्तान के प्रांतीय मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज

डॉन अखबार की खबर के अनुसार द लेवी फोर्स (अर्धसैनिक बल) ने रविवार को बलूचिस्तान खाद्य एवं आबादी कल्याण मंत्री सरदार अब्दुल रहमान खान खेतीरन और उनके दो गार्डअदम खान व नादिम खान के खिलाफमृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया।अनवर के भाई गुलाम सरवर का आरोप हैकि मंत्री के इशारे पर उनके गार्ड ने उसकी हत्या की।

कराची। पाकिस्तान में एक सोशल मीडिया कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में प्रांतीय मंत्री और उनके दो सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मीडिया में आई खबरों से यह जानकारी मिली है। डॉन अखबार की खबर के अनुसार द लेवी फोर्स (अर्धसैनिक बल) ने रविवार को बलूचिस्तान खाद्य एवं आबादी कल्याण मंत्री सरदार अब्दुल रहमान खान खेतीरन और उनके दो गार्ड अदम खान व नादिम खान के खिलाफ मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया। बलूचिस्तान में बारखन जिले के नाहरकोट में 23 जुलाई को कुछ सशस्त्र लोगों ने अनवर नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी। वह मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे।

इसे भी पढ़ें: PoK को देश का हिस्सा नहीं दिखाने पर पाक में 100 से अधिक पाठ्यपुस्तकें प्रतिबंधित

अनवर के भाई गुलाम सरवर का आरोप है कि मंत्री के इशारे पर उनके गार्ड ने उसकी हत्या की। शिकायत के अनुसार अनवर सोशल मीडिया पर अपने क्षेत्र की समस्याओं, अत्याचार और मंत्री के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ लिखता था। पाकिस्तान टुडे की खबर के अनुसार सरवर ने आरोप लगाया है कि मंत्री के लोगों ने उसके भाई को मंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट के लिए चेतावनी भी दी थी।रिपोर्ट में कहा गया है कि मंत्री ने हत्या में शामिल होने से इनकार किया है और कहा है कि प्राथमिकी में जिन दो और लोगों के नाम हैं, वे उनके गार्ड नहीं हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...