आसिया बीबी के रिश्तेदार की पाकिस्तान में हत्या, नाले से मिली लाश

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   10:05
आसिया बीबी के रिश्तेदार की पाकिस्तान में हत्या, नाले से मिली लाश

पंजाब के उप महानिरीक्षक सोहेल अख्तर सुखेरा ने बुधवार को कहा कि जॉर्ज की शिकायत पर पुलिस ने एक छापा मारा और नजमा और बागू को गिरफ्तार कर लिया और दोनों ने यूनुस की हत्या करना स्वीकार कर लिया है।उन्होंने दावा किया कि पुलिस को इस मामले केआसिया बीबी मामले से कोई संबंध होने का कोई कारण नहीं मिला।

लाहौर। पाकिस्तान में ईशनिंदा के एक मामले में बरी हुई और पिछले वर्ष देश छोड़कर चली गई ईसाई महिला आसिया बीबी के एक रिश्तेदार की पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हत्या कर दी गई है। यूनुस मसीह (50) गत 25 मई को लाहौर से करीब 60 किलोमीटर दूर दाओ की मलियां, शेखूपुरा के पास एक नाले में मृत मिले। उनकी किसी ने हत्या कर दी थी। यूनुस मसीह के भाई जॉर्ज मसीह द्वारा दर्ज करायी गई प्राथमिकी के अनुसार मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी इस मामले में प्रमुख संदिग्ध हैं।

इसे भी पढ़ें: पाक विमान दुर्घटना: अभी तक नहीं मिला कॉकपिट का वॉइस रिकॉर्डर, तलाश जारी

जॉर्ज ने कहा कि यूनुस 24 मई से लापता थे। उन्होंने आरोप लगाया कि यूनुस की पत्नी नजमा के इरफान उर्फ बागू के साथ संबंध हैं और संदेह जताया कि हो सकता है कि उन्होंने यूनुस की हत्या कर दी हो। पंजाब के उप महानिरीक्षक सोहेल अख्तर सुखेरा ने बुधवार को कहा कि जॉर्ज की शिकायत पर पुलिस ने एक छापा मारा और नजमा और बागू को गिरफ्तार कर लिया और दोनों ने यूनुस की हत्या करना स्वीकार कर लिया है। उन्होंने दावा किया कि पुलिस को इस मामले के आसिया बीबी मामले से कोई संबंध होने का कोई कारण नहीं मिला। पुलिस ने हालांकि इस हत्या मामले में त्वरित कार्रवाई की और यूनुस हत्या मामले के संदिग्धों को 48 घंटे में पकड़ लिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...