पिता की लाश के साथ मॉडल ने करवाया हॉट फोटोशूट, ट्रोल होने के बाद बोलीं- इसमें गलत क्या!

पिता की लाश के साथ मॉडल ने करवाया हॉट फोटोशूट, ट्रोल होने के बाद बोलीं- इसमें गलत क्या!

20 साल की अमेरिकी लड़की जेने रिवेरा ने कुछ दिनो पहले सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह फुल मेकअप के साथ काली रंग की टाइट ड्रेस में पोज देती नजर आयी। उनके बैकग्राउंग में उनके पिता का शव एक ताबूक में रखा हुआ था।

सोशल मीडिया ने रातों रात कई लोगों को स्टार बना कर उनकी जिंदगी बदल दी। किसी ने डांस करके लोगों का दिल जीता तो किसी ने आंखों का जादू चला कर। सोशल मीडिया पर वायरस होने के लिए लोग तरह तरह के तिकड़म अपनाते है ताकि वह सोशल मीडिया पर वायरस हो जाएं और उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ जाए। ऐसा इस लिए भी है क्योंकि सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग ज्यादा होने से पैसे भी कमाएं जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर फैमस होने की होड़ इस कदर है कि इंस्टाग्राम पर मशहूर मियामी की मॉडल ने अपने पिता के शव के साथ हॉट फोटोशूट करवाया और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

20 साल की अमेरिकी लड़की जेने रिवेरा ने कुछ दिनो पहले सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह फुल मेकअप के साथ काली रंग की टाइट ड्रेस में पोज देती नजर आयी। उनके बैकग्राउंग में उनके पिता का शव एक ताबूक में रखा हुआ था। मॉडल ने जैसे ही यह तस्वीरें शेयर की यह सोशल मीडिया पर वायरस होने नहीं। विश्व स्तर पर इस तरह से अपने पिता के शव के साथ पोज देने वाली तस्वीर की आलोचना हो रही है। मॉडल जेने रिवेरा (Jayne Rivera ) को काफी बुरी तरह से ट्रोल किया गया। तस्वीरें पोस्ट करने के बाद हुई आलोचना से आहर होकर मॉडल ने तस्वीरें डिलिट कर दी। इसके बाद उन्होंने अपने बचाव करते हुए बयान जारी किया।

इसे भी पढ़ें: बाइडेन और मैक्रो के बीच पनडुब्बी विवाद के बाद होगी पहली बैठक, रोम में होगी मुलाकात 

एनबीसी न्यूज को दिए एक बयान में, रिवेरा ने कहा कि तस्वीरें "सर्वश्रेष्ठ इरादों" के साथ ली गई थीं। रिवेरा ने कहा कि मैंने जो कुछ पोस्ट किया उसमें कुछ भी गलत नहीं था। मेरे पिता मेरे करियर को हमेशा सपोर्ट करते थे। वह इन तस्वीरों को लेकर भी मुझपर गर्व करते अगर वो जिंदा होते। उन्होंने आगे कहा कि हर किसी का अपने दुख से लड़ने का अपना अलग तरीका होता है मेरा ये तरीका मेरे हिसाब से गलत नहीं था। 

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टर्स ने जारी किया हेल्थ अपडेट 

आपको बता दें कि रिवेरा ने कथित तौर पर पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताया कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे। उन्होंने अपना जीनव बहुश आनंद से जिया।