तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा! तंजावुर के मंदिर में रथयात्रा के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत

तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा! तंजावुर के मंदिर में रथयात्रा के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत
Prabhasakshi

तमिलनाडु के तंजावुर जिले में एक मंदिर की ओर से निकाली गयी रथयात्रा के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत हो गयी। ये लोग एक ‘हाईटेंशन ट्रांसमिशन लाइन’ के संपर्क में आ गए थे। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं।

तंजावुर (तमिलनाडु)। तमिलनाडु के तंजावुर जिले के कालीमेडु कस्बे में एक मंदिर उत्सव के दौरान बिजली का करंट लगने से दो बच्चो समेत 11 लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गए। श्रद्धालुओं द्वारा खींचे जा रहे रथ में बिजली का तार फंस गया, जिससे दो बच्चों समेत 11 लोग इसकी चपेट में आ गये। 

इसे भी पढ़ें: ट्विटर पर ‘बोलने की आजादी’ का मस्क का विचार क्या असर दिखाएगा 

तमिलनाडु में रथयात्रा के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत 

तमिलनाडु के तंजावुर जिले में एक मंदिर की ओर से निकाली गयी रथयात्रा के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत हो गयी। ये लोग एक ‘हाईटेंशन ट्रांसमिशन लाइन’ के संपर्क में आ गए थे। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं। यह दुखद घटना कलीमेदु के समीप बुधवार तड़के हुई जब अप्पार मंदिर की रथयात्रा निकाली जा रही थी।

इसे भी पढ़ें: एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने ग्राहकों को एफडी सुविधा देने के लिए इंडसइंड बैंक के साथ गठजोड़ किया 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रथ को मोड़ा जा रहा था और इसी दौरान वह ऊपर से गुजर रहे बिजली के एक तार के संपर्क में आ गया,जिससे रथ में मौजूद लोगों को करंट लग गया। घटना में घायल हुए तीन लोगों को तंजावुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। टीवी पर प्रसारित फुटेज में करंट से रथ पूरी तरह क्षतिग्रस्त नजर आ रहा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...