राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 1334 नये मामले, अब तक 887 लोगों की मौत

Rajasthan

राज्य में 14,089 मरीजों का इलाज चल रहा हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात साढे आठ बजे तक राज्य में 11 और संक्रमितों को मौत हुई जिनमें जयपुर—बीकानेर में तीन-तीन, बांसवाडा—कोटा में दो-दो और अजमेर में एक और संक्रमित मरीज की मौत हुई।

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से सोमवार को 11 और लोगों की मौत हुईं जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 887 हो गई है। इसके साथ ही रिकार्ड 1334 नये मामले सामने आने से राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 62,630 हो गयी। एक अधिकारी ने बताया कि अभी राज्य में 14,089 मरीजों का इलाज चल रहा हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात साढे आठ बजे तक राज्य में 11 और संक्रमितों को मौत हुई जिनमें जयपुर—बीकानेर में तीन-तीन, बांसवाडा—कोटा में दो-दो और अजमेर में एक और संक्रमित मरीज की मौत हुई। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 693 नये मामले, अब तक 886 लोगों की मौत

इससे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 887 हो गई है। उन्होंने बताया कि केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 235 हो गयी है जबकि जोधपुर में 87, भरतपुर में 65, अजमेर—बीकानेर में 60—60, कोटा में 55,नागौर—पाली में 37—37, अलवर में 23 और धौलपुर में 19 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। अन्य राज्यों के 39 रोगियों की भी यहां मौत हुई है। जोधपुर में फलौदी से भाजपा विधायक पब्बाराम बिश्नोई ने सोमवार को ट्वीट के जरिये उनके सम्पर्क में आने वाले लोगों से कोरोना वायरस की जांच कराने का आग्रह किया है। राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़