गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस के 24 नए मामले सामने आए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 29, 2020   14:00
गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस  के 24 नए मामले सामने आए

जनपद में कोविड-19 की वजह से अब तक 90 लोगों की मौत हो चुकी है। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि मंगलवार को कोविड-19 की वजह से एक मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आज जनपद में कोरोना वायरस से संक्रमित 24 मरीज मिले हैं।

नोएडा। जनपद गौतम बुद्ध नगर में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई वहीं संक्रमण के 24 नए मामले सामने आए हैं। जनपद में कोविड-19 की वजह से अब तक 90 लोगों की मौत हो चुकी है। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि मंगलवार को कोविड-19 की वजह से एक मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आज जनपद में कोरोना वायरस से संक्रमित 24 मरीज मिले हैं।

इसे भी पढ़ें: नोएडा में कोरोना के 91 नए केस, एक मरीज की मौत

उन्होंने बताया कि 24 घंटे के अंदर 59 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी मिली जबकि यहां के विभिन्न अस्पतालों में 426 मरीजों का उपचार चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में 24,353 मरीज संक्रमण से उबर चुके हैं, जबकि संक्रमण के अब तक 24,869 मरीज मिले हैं। उन्होंने बताया कि अब तक कुल 6,19,120 नमूने कोविड-19 जांच के लिए भेजे गए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।