MP में मतदान के दौरान 3 चुनाव अधिकारियों की मौत, EC ने किया मुआवजे का ऐलान

MP में मतदान के दौरान 3 चुनाव अधिकारियों की मौत, EC ने किया मुआवजे का ऐलान

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान के बीच में 3 चुनाव अधिकारियों की मौत हो गई। बता दें कि इन अधिकारियों की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है।

गुना। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान के बीच में 3 चुनाव अधिकारियों की मौत हो गई। बता दें कि इन अधिकारियों की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। 1 अधिकारी की गुना में तो 2 अधिकारियों की इंदौर में मौत हुई है। इस खबर के सामने आने के तुरंत बाद ही चुनाव आयोग ने ऐलान करते हुए हर मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपए की सहायता राशि देने की बात कही है। 

इसे भी पढ़ें: दिग्विजय के बेटे जयवर्धन बोले, गुना की चारों सीटों पर होगा कांग्रेस का कब्जा

वहीं, मध्य प्रदेश के सभी 52 जिलों से मतदाताओं के मतदान की तस्वीरें सामने आ रही हैं। जबकि, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने चुनाव आयोग से EVM मशीनों में हो रही गड़बड़ी की शिकायत की और कहा कि खराब मशीनों को जल्द-से-जल्द बदला जाए, क्योंकि इससे मतदान प्रभावित हो रहा है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।