दिग्विजय के बेटे जयवर्धन बोले, गुना की चारों सीटों पर होगा कांग्रेस का कब्जा

दिग्विजय के बेटे जयवर्धन बोले, गुना की चारों सीटों पर होगा कांग्रेस का कब्जा

मध्य प्रदेश के 52 जिलों की सभी 230 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने कहा कि इस बार कांग्रेस प्रचंड बहुमत के साथ मध्य प्रदेश की सत्ता में काबिज होने वाली है।

गुना। मध्य प्रदेश के 52 जिलों की सभी 230 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने कहा कि इस बार कांग्रेस प्रचंड बहुमत के साथ मध्य प्रदेश की सत्ता में काबिज होने वाली है। इसी के साथ जयवर्धन ने कहा कि पिछले पांच से लगातार हमने काम किया है और चुनावों को हम कभी भी हल्का नहीं लेते है और नतीजें जो कुछ भी हो पर हमारा पूरा ध्यान इस बात पर है कि मतदान केंद्रों पर अधिक से अधिक मतदान हों।

इसे भी पढ़ें: मतदान से पहले शिवराज ने बोले, MP में BJP जीतेगी तभी राज्य का कल्याण होगा

पिता के नाम से मिल रहे वोटों के सवाल पर जयवर्धन ने कहा कि मैं मानता हूं कि पिछली बार पिता के नाम से वोट मिले थे लेकिन इस बार विधायक के तौर पर मुझे मतदान मिलेंगे और हमने और कार्यकर्ताओं ने मिलकर जनता की सेवा की हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी भविष्य की राजनीति को दर्शा नहीं सकता, हमारा लक्ष्य सिर्फ इतना है कि अधिक से अधिक मतदान हो और कांग्रेस की सरकार बने और हमारा ध्यान है कि कांग्रेस कार्यकर्ता शाम तक अधिक से अधिक मतदान कराएं।

गुना क्षेत्र में जीत का दावा करते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि गुना क्षेत्र की चारों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस को ही जीत मिलेगी। वहीं मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर पूछे गए सवाल पर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर चेहरा कोई भी हो मगर मध्य प्रदेश की जनता को कांग्रेस की ही सरकार बनानी है। 

इसे भी पढ़ें: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच MP की सभी 230 सीटों पर मतदान शुरू

इसी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिंया के साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ मतभेद की खबरों को नकारते हुए जयवर्धन ने कहा कि इस तरह की सभी बातें महज अफवाह है। हमारे सिंधिंया परिवार के साथ बेहद अच्छे संबंध हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।