केरल वायरस सबरीमला में अब तक 39 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2020   15:30
केरल वायरस सबरीमला में अब तक 39 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए

त्रावणकोर देवस्वओम बोर्ड (टीडीबी) के सूत्रों ने यहां कहा कि कुल संक्रमितों में विभिन्न विभागों के 27 कर्मचारी शामिल हैं और उन सभी को तत्काल कोविड के प्राथमिक इलाज के लिये भेज दिया गया है।

सबरीमला, (केरल)। केरल के सबरीमला में भगवान अयप्पा मंदिर को 16 नवंबर को वार्षिक तीर्थयात्रा के लिये खोले जाने के बाद से तीर्थयात्रियों, पुलिसकर्मियों और मंदिर के कर्मचारियों समेत लगभग 39 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। त्रावणकोर देवस्वओम बोर्ड (टीडीबी) के सूत्रों ने यहां कहा कि कुल संक्रमितों में विभिन्न विभागों के 27 कर्मचारी शामिल हैं और उन सभी को तत्काल कोविड के प्राथमिक इलाज के लिये भेज दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकार ने शुरू की तैयारियां, जाइडस कैडला संयंत्र का दौरा करेंगे PM मोदी

उन्होंने कहा कि मंदिर परिसर और आधार शिविर में कोविड-19 से संबंधित सभी जरूरी ऐहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। टीडीपी के एक अधिकारी ने कहा, इस अवधि के दौरान देवस्वओम बोर्ड (टीडीबी) के दो अस्थायी कर्मियों समेत चार कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा यहां पुलिस भोजनालय के दो कर्मचारी भी बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।