कर्नाटक के SDM मेडिकल कॉलेज में कोरोना का कोहराम, 66 छात्र पॉजिटिव, प्रशासन ने सील किए 2 हॉस्टल

कर्नाटक के SDM मेडिकल कॉलेज में कोरोना का कोहराम, 66 छात्र पॉजिटिव, प्रशासन ने सील किए 2 हॉस्टल

धारवाड़ उपायुक्त नितेश पाटिल ने बताया कि कोरोना के मामलों में इजाफा हो सकता है क्योंकि छात्रों ने कॉलेज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। कोरोना का शिकार हुए सभी छात्र प्रथम वर्ष के छात्र हैं। कॉलेज में दाखिला लेने वाले ज्यादातर छात्र दूसरे राज्यों के हैं।

बेंगलुरू। कर्नाटक के एसडीएम मेडिकल कॉलेज में 66 छाए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया और प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मेडिकल कॉलेज के 2 हॉस्टलों को सील कर दिया। धारवाड़ उपायुक्त नितेश पाटिल ने बताया कि कोरोना के मामलों में इजाफा हो सकता है। 

इसे भी पढ़ें: अभी तक नहीं लगवाया है कोरोना वैक्सीन तो लगेगी यह पाबंदियां 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धारवाड़ उपायुक्त नितेश पाटिल ने बताया कि कोरोना के मामलों में इजाफा हो सकता है क्योंकि छात्रों ने कॉलेज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। कोरोना का शिकार हुए सभी छात्र प्रथम वर्ष के छात्र हैं। कॉलेज में दाखिला लेने वाले ज्यादातर छात्र दूसरे राज्यों के हैं। 

इसे भी पढ़ें: UP में कोरोना संक्रमण के 10 नए मामले दर्ज, एक्टिव मरीजों की संख्या 94 हुई 

छात्रों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर एसडीएम मेडिकल कॉलेज के दो हॉस्टल को सील कर दिया गया है। अभी तक करीब 300 छात्रों का कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें से 66 छात्र पॉजिटिव पाए गए और भी छात्रों का टेस्ट किए जाने की संभावना है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।