तेजस्वी यादव ने धरना स्थल से पटना के जिलाधिकारी को लगाया फोन, वीडियो हुआ वायरल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2021   08:08
तेजस्वी यादव ने धरना स्थल से पटना के जिलाधिकारी को लगाया फोन, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो के मुताबिक प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे राजद नेता तेजस्वी यादव ने सबके सामने जिलाधिकारी को फोन लगाया। पहले तो जिलाधिकारी उन्हें पहचान नहीं पाए बाद में जब तेजस्वी ने बताया कि वह बोल रहे हैं तो अधिकारी उनसे ‘सर’ कहकर बात करने लगे।

पटना। राजद नेता तेजस्वी यादव और पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह के बीच बुधवार रात फोन पर हुई बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पटना के इको पार्क में सैकड़ों प्रदर्शनकारियों जमा हुए थे, वहीं से तेजस्वी ने जिलाधिकारी को फोन लगाया। प्रदर्शन स्थल पर शिक्षक योग्यता परीक्षा (टीईटी) पास उम्मीदवार प्रदर्शन कर रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी आंदोलनरत शिक्षक अभ्यर्थियों के धरने में हुए शामिल, मुख्यमंत्री नीतीश पर लगाया लाठीचार्ज करवाने का आरोप 

वीडियो के मुताबिक प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे तेजस्वी ने सबके सामने जिलाधिकारी को फोन लगाया। पहले तो जिलाधिकारी उन्हें पहचान नहीं पाए बाद में जब तेजस्वी ने बताया कि वह बोल रहे हैं तो अधिकारी उनसे ‘सर’ कहकर बात करने लगे। इस दौरान वहां जुटे प्रदर्शनकारियों ने ताली बजाकर तेजस्वी का अभिनंदन किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।