रिश्ते हुए शर्मसार, बेटी ने लगाया पिता और चाचा पर बल्ताकार का आरोप, मां पर लगया अवैध शराब बेचने का आरोप

rape
ANI
बिहार में एक नाबालिग लड़की ने पिता, चाचा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके माता-पिता शराब के व्यापार में शामिल थे और वे उसे अपने ग्राहकों के सामने उसे पेश करते थे। खान ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले में एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक दंपती को गिरफ्तार किया है। इस वीडियो में उनकी नाबालिग बेटी ने उनपर यौन शोषण करने और अवैध शराब के धंधे में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। रोसरा के उप संभागीय पुलिस अधिकारी शहरयार खान के अनुसार, वीडियो का स्वत: संज्ञान लेते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें: हिमाचल के कुल्लू में बस दुर्घटना, कई बच्चों समेत 16 लोगों की मौत, राहत एवं बचाव कार्य जारी

लड़की ने वीडियो में कहा है कि वह इस समय अपने नाना-नानी के यहां दरभंगा में है। उसने अपने पिता और एक चाचा पर बलात्कार का आरोप लगाया है। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके माता-पिता शराब के व्यापार में शामिल थे और वे उसे अपने ग्राहकों के सामने उसे पेश करते थे। खान ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़