लोकसभा चुनाव से पहले झूठे वादे कर रही आप सरकार: शीला दीक्षित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 12 2019 8:30AM
लोकसभा चुनाव से पहले झूठे वादे कर रही आप सरकार: शीला दीक्षित

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ने आप सरकार पर चुनावों से पहले “झूठे” वादे करने का आरोप लगाया और कहा कि सरकार के दावों के उलट बिजली की दरें पहले से ज्यादा महंगी हो गई हैं।

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार के खिलाफ हमलों को तेज करते हुए कांग्रेस की दिल्ली इकाई की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने सत्तारूढ़ पार्टी पर “धूर्ततापूर्ण” रणनीति अपनाने का आरोप लगाया।दीक्षित ने कहा कि पार्टी वही रणनीति अपना रही है जो उसने चार साल पहले विधानसभा चुनाव के दौरान अपनाई थी जिसमें उसने बिजली की दरें आधी करने का दावा किया था।

 


दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ने आप सरकार पर चुनावों से पहले “झूठे” वादे करने का आरोप लगाया और कहा कि सरकार के दावों के उलट बिजली की दरें पहले से ज्यादा महंगी हो गई हैं। दीक्षित ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “आप ने चार साल पहले दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले यही चालाकी भरी रणनीति अपनाई थी कि ग्राहकों को आधे दामों पर बिजली दी जाएगी लेकिन दिल्ली में सत्ता में आने के बाद अपना वादा तोड़ दिया था।” 
 
 
उन्होंने कहा, “शासन के चार साल पूरे होने के बाद केजरीवाल सरकार अखबार के विज्ञापनों के जरिए दिल्ली के ग्राहकों को आधे दर पर बिजली मुहैया कराए जाने का दावा कर रही है लेकिन सचाई यह है कि बिजली अब पहले से कहीं ज्यादा महंगी हो गई है।” दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस के शासन में बिजली का बिल दो महीने में एक बार आता था लेकिन केजरीवाल सरकार के समय में यह हर महीने आ रहा है ताकि ग्राहकों से ज्यादा पैसा वसूला जा सके।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story